'हम आपके हैं कौन' की 'निशा' बनीं काजोल, माधुरी दीक्षित जैसी नीली साड़ी पहनकर खूब चमकीं
Advertisement
trendingNow12424211

'हम आपके हैं कौन' की 'निशा' बनीं काजोल, माधुरी दीक्षित जैसी नीली साड़ी पहनकर खूब चमकीं

एक्ट्रेस काजोल ने लेटेस्ट फोटो शेयर किये हैं. जहां उनका ब्लू साड़ी में कमाल का लुक देखने को मिला है. इस दौरान उन्होंने ऐसा कैप्शन डाला कि हर किसी का ध्यान उनके लुक पर किया. फिर सब उनकी ब्लू साड़ी को देखकर माधुरी दीक्षित के हम आपके हैं कौन वाले लुक को याद करने लगे. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

'हम आपके हैं कौन' की 'निशा' बनीं काजोल

एक्ट्रेस काजोल ने लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. जिसे देखने के बाद लोगों को साल 1994 की क्लासिक फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक लुक की याद आ गई. काजोल ने भी बिल्कुल वैसी ही साड़ी पहनी है. चलिए दिखाते हैं आपको काजोल का नया ग्लैमरस लुक.

फिल्म 'हम आपके हैं कौन' का गाना "दीदी तेरा देवर दीवाना" से माधुरी के लुक को काजोल ने कॉपी किया है. काजोल इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. काजोल के इंस्टाग्राम पर 17.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इस फोटो शेयरिंग एप्लीकेशन पर अभिनेत्री काजोल ने अपनी कई खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की, जिसमें हम उन्हें गोल्डन मोटिफ्स और बॉर्डर वाली बैंगनी साड़ी पहने हुए देख सकते हैं। प्लीट्स में, हम वाइन और हरे रंग के शेड्स देख सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल ने पहने साड़ी
मेकअप के लिए, काजोल ने न्यूड लिप्स और हाइलाइट किए हुए गालों को चुना. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं, और गोल्डन नेकलेस के साथ लुक को पूरा किया है. यह लुक 'दीदी तेरा देवर दीवाना' गाने में माधुरी के लुक जैसा ही है.

'हम आपके हैं कौन' के गाने
1990 के दशक में बॉलीवुड का यह स्‍टाइल उस समय हर जगह पसंद किया जाने लगा. अपने जमाने की लोकप्रिय फिल्‍म 'हम आपके हैं कौन' के गाने, डायलॉग और सीन आज भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. इस फिल्‍म में पहने गए कपड़े और ज्वैलरी उस समय बेहद पापुलर हुए थे,

कमरे की लगा लीजिए कुंडी, बंद कर दीजिए फोन...फिर देखना, दिल-दिमाग के परखच्चे उड़ा देने वाली 5 बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में

साड़ी का क्रेज

सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित और सलमान खान द्वारा अभिनीत फिल्म 'हम आपके हैं कौन' आज भी बेहद पसंद की जाती है. इस फिल्म ने जो फैशन दिया उसमें सबसे यादगार रहा बैंगनी साड़ियों का क्रेज. कढ़ाई और चमकदार धागों से बनी ये साड़ियां शान और उत्सव का प्रतीक बन गईं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

एजेंसी: इनपुट

TAGS

Trending news