इस एक्टर ने सलमान खान की 'दबंग-3' को बताया बकवास और सुनाई खरी-खोटी

कमाल आर खान ने एक ट्वीट करके 'दबंग-3' को बकवास फिल्म करार दिया है. KRK ने गल्फ में भारतीय दर्शकों से एक दिन पहले ही ये फिल्म देख ली है. 

इस एक्टर ने सलमान खान की 'दबंग-3' को बताया बकवास और सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग-3' 20 दिसंबर को रिलीज होगी. सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और सई मांजरेकर के अभिनय से सजी इस फिल्म को डायरेक्टर किया है प्रभुदेवा ने, जिनके लिए कहा जाता है कि वह 'खराब' फिल्म तो बनाएंगे ही नहीं. खैर, इससे इतर कमाल आर खान ने एक ट्वीट करके 'दबंग-3' को बकवास फिल्म करार दिया है. KRK ने गल्फ में भारतीय दर्शकों से एक दिन पहले ही ये फिल्म देख ली है. 

कमाल ने ट्वीट किया है कि यह फिल्म 90 के दशक में आती तो सुपरहिट होती, लेकिन आज के दर्शकों को यह पसंद नहीं आएगी. केआरके अनुसार- फिल्म 'दबंग-3' मरजावां की तरह ही निहायती बकवास फिल्म है. 30 प्रतिशत फिल्म स्लोमोशन में है. इसलिए भाईजान के रिक्शेवाले फैंस इस पर तालियां बजा सकेंगे. यह फिल्म आज के समय के हिसाब से नहीं है, अगर यह 90 के दशक में रिलीज हुई होती तो सुपरहिट होती. 

केआरके जब फिल्म देख रहे थे तब भी उन्होंने ट्वीट किया था कि फिल्म का पहला भाग खत्म हो चुका है और सलमान और सई मांजरेकर की लव स्टोरी खत्म हो चुकी है, क्योंकि विलेन ने सई को मार दिया है. 25 साल का चुलबुल अभी भी बेरोजगार है. क्या सलमान भाई सीरियस हैं? क्या यह मजाक हो रहा है?

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि कमाल खान ने सलमान खान से पंगा लिया. इससे पहले बिग बॉस में सलमान खान द्वारा अरहान खान का राज खोले जाने और डांटने को लेकर भी कमाल ने ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि यह बहुत खराब बात है कि नेशनल चैनल पर एक स्ट्रगल कर रहे एक्टर अरहान का सलमान खान ने अपमान किया. मैं सलमान की तरह नहीं हूं. सलमान ये सब बातें रश्मि को चुपके से भी बता सकते थे. आज सलमान ने अरहान का करियर खत्म कर दिया, जो वाकई बहुत बुरा है. सलमान को भी कई बातें समझानी पड़ रही हैं.

इस ट्वीट के बाद कमाल आर खान को सलमान खान के फैंस लताड़ने लगे तो उन्होंने कहा कि बॉलीवुड से बहुत सारे लगो मुझे फोन करके कह रहे हैं कि मैं सलमान खान पर कमेंट क्यों कर रहा हूं. क्यों भाई सलमान खुदा हैं क्या, जो अगर वो गलत करें तो उसको गलत नहीं कहा जा सकता? वह भी एक इंसान हैं और गलत हो सकते हैं. गलत इसलिए सही नहीं हो जाएगा क्योंकि सलमान खान इसे कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें