कामसूत्र एक्ट्रेस Sherlyn Chopra शिल्पा शेट्टी से बोलीं- ऐसा कीजिए तो दुनिया साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी
X

कामसूत्र एक्ट्रेस Sherlyn Chopra शिल्पा शेट्टी से बोलीं- ऐसा कीजिए तो दुनिया साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी

एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर ऐसा बयान दिया है, जो अब चर्चा में है. 

कामसूत्र एक्ट्रेस Sherlyn Chopra शिल्पा शेट्टी से बोलीं- ऐसा कीजिए तो दुनिया साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी

नई दिल्ली: फिल्म 'कामसूत्र' फेम एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) बीते दो महीनों से सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड पोर्नोग्राफी केस के सामने आने के बाद से वह लगातार राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी पर ताने कस रही हैं. जहां बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो जारी करके शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर चुटकी लेते हुए कहा था, 'दीदी येड़ा बनकर पेड़ा खा रही हैं.' वहीं अब शर्लिन ने इस कपल को पोर्न की दुनिया से बाहर आने की सलाह दे डाली है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

दरअसल, शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि शिल्पा अगर रील लाइफ में लोगों के प्रति सहानुभूति दिखाने के बजाय रियल लाइफ में पीड़ित महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ करेंगी तो पूरी दुनिया उन्हें साष्टांग प्रणाम करेगी.

राज की सफलता पर उठाए सवाल 

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का ये वीडियो किसी इंटरव्यू की क्लिप है. जिसमें वह साफ तौर पर शिल्पा और राज पर निशाना साधते हुए अपने भविष्य की प्लानिंग बताई है. वीडियो में सुना जा सकता है कि शर्लिन ने कहा, 'खुद के लिए बंगला बनाना, खुद के लिए गाड़ी खरीदना अच्छा है, एक हद तक. लेकिन गाड़ी, बंगला खरीदने के बाद क्या? पॉर्न बनाएं? नहीं. बहुत कुछ और है देश के लिए करने के लिए. कुछ करना चाहती हूं मैं देश के लिए.'

पोर्न की दुनिया से निकलने की सलाह 

इस के आगे वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि वह पीड़ित महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ करना चाहती हैं. मंच पर जाकर बैठकर साष्टांग प्रणाम करना, रानी लक्ष्मीबाई जी के बारे में बात करना बहुत आसान होता है. आप रियल लाइफ में कुछ कीजिए. अपने बंगले से बाहर निकलकर कुछ कीजिए. पॉर्न की दुनिया से बाहर निकलकर कुछ कीजिए. फिर देखिए सारी दुनिया आपको साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी.'

60 दिन बाद जेल से निकले राज

गौरतलब है कि पॉर्नोग्राफी केस के चलते राज कुंद्रा को जुलाई में जेल जाना पड़ा था. अब तकरीबन 60 दिन के बाद उन्हें जमानत पर बाहर आने मिला है. उन्हें 20 सितंबर को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी गई. 

इसे भी पढ़ें: Salman Khan ने किया अपनी सबसे लंबी रिलेशनशिप का खुलासा, जानिए किसका लिया नाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news