Salman Khan ने किया अपनी सबसे लंबी रिलेशनशिप का खुलासा, जानिए किसका लिया नाम
Advertisement
trendingNow1993082

Salman Khan ने किया अपनी सबसे लंबी रिलेशनशिप का खुलासा, जानिए किसका लिया नाम

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर एक राज खोला है. उन्होंने बताया है कि उनकी अब तक की सबसे लंबी रिलेशनशिप किसके साथ चली है.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) 2 अक्टूबर से शुरू होने के लिए तैयार है और निर्माताओं ने जंगल थीम पेश करके कंटेस्टेंट्स के लिए चुनौती का स्तर बढ़ा दिया है. एक्स कंटेस्टेंट आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी की मौजूदगी में मध्य प्रदेश के पेंच नेशनल कैंप में शो की शुरुआत की जा चुकी है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी शामिल हुए और कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब दिए.

  1. सलमान ने किया रिलेशनशिप पर खुलासा
  2. बिग बॉस 15 की शुरुआत पर खोले राज
  3. इस 15 साल के सफर पर भी की बात

बिग बॉस से चली लंबी रिलेशनशिप 

सलमान खान ने यहां यह कहकर सबको हंसा दिया कि, बिग बॉस मेरी जिंदगी का इकलौता रिश्ता है जो इतने लंबे समय तक चला है. वर्ना मेरे रिश्ते... छोड़िये जाने दीजिए. बिग बॉस के साथ मेरा रिश्ता मेरे जीवन में स्थायित्व लेकर आया है. 

ये हैं सलमान और बिग बॉस की समानताएं

इसके आगे सलमान खान ने कहा कि उनके और बिग बॉस के बीच कई समानताएं हैं. वह बोले, 'बिग बॉस और मेरे बीच समानता यह है कि हम दोनों अविवाहित हैं और इसलिए हम बिना किसी डर या हस्तक्षेप के खुद को बॉस मान सकते हैं.' 

सैलरी ना बढ़ने से हैं दुखी

वह अपनी सैलरी पर बात करते हुए बोले, 'मैं निर्माताओं से कहता रहता हूं कि मैंने इतनी मेहनत की है, वे इस पर विचार करें और मेरी तनख्वाह बढ़ा दें, लेकिन कोई नहीं सुनता. मैं बस भगवान से प्रार्थना करता हूं कि एक समय ऐसा आए जब चैनल मुझसे कहे, सलमान हम आपकी सैलरी बढ़ा देंगे और मैं उनसे कहूंगा, नहीं रहने दो. क्या आपको सच में लगता है कि ऐसा हो सकता है. (हंसते हुए)'

हर साल होती है सलमान की परीक्षा

जब सलमान से पूछा गया कि आपको हर साल इस शो में क्या मिलता है? तो वह कहते हैं, 'मुझे यह शो पसंद है, यह मेरे धैर्य के स्तर को चुनौती और परीक्षा होती है. हर बार जब मैं अपना आपा खोता हूं, तो मुझे लगता है कि मुझे इसे नहीं खोना चाहिए था और फिर मैं इसे नियंत्रित करने के लिए और अधिक प्रयास करता हूं. लेकिन कंटेस्टेंट्स फिर से कुछ ऐसा कर देते हैं जिसे मुझे आकर सुधारना होता है. और ऐसा नहीं है कि मैं जानबूझकर उन्हें डांटता हूं या उन्हें लेक्चर देता हूं, हम एक टीम के रूप में कंटेस्टेंट्स के गलत होने पर उन्हें रास्ता दिखाने की कोशिश करते हैं. हम बस उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन कई बार उनका रिएक्शन ऐसा होता है कि हमारा रिएक्शन भी ऊपर जाता है और ऐसा लगता है जैसे मैं उन्हें डांट रहा हूं.

कंटेस्टेंट्स से बहुत कुछ सीखने को मिलता है

इसके आगे सलमान ने बताया कि शो से बहुत कुछ सीखने को मिलता है क्योंकि इसमें 15 अलग-अलग व्यक्तित्व होते हैं और कभी-कभी जीवन के अलग-अलग फील्ड से, इसलिए हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता है. जब हम शूटिंग करते हैं तो हमें बहुत से लोगों के साथ बातचीत करने का समय नहीं मिलता है, लेकिन जब मैं बिग बॉस कर रहा होता हूं, तो मुझे टीवी सेलेब्रिटीज, फिल्मी सितारों और आम लोगों के साथ बातचीत करने का मौका मिलता है.

जंगल में जिंदा रहने की स्ट्रेटेजी

सलमान कहते हैं कि जंगल में जीवित रहने के लिए, एकमात्र स्ट्रेटेजी जो काम कर सकती है वह है जंगली बनना. मैं जंगल में मंगल, जंगल में दंगल, कुछ रोमांटिक कहानियां, लड़ाईयां देखना चाहता हूं, लेकिन सीमा में, सुंदर और मुस्कुराते हुए चेहरे, लोग खड़े होते हैं, लोग सही और नैतिक के लिए लड़ते हैं.

ये भी पढ़ें: तारक मेहता की सोनू को इस वजह से किया गया भयंकर ट्रोल, Photo देख भिड़े क्या टप्पू भी होगा Shock!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news