Farmers Protest: Diljit-Priyanka पर फूटा Kangana Ranaut का गुस्सा, बोलीं- किसानों को कर रहे गुमराह
Advertisement

Farmers Protest: Diljit-Priyanka पर फूटा Kangana Ranaut का गुस्सा, बोलीं- किसानों को कर रहे गुमराह

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच चली बड़ी बहस के बाद अब कंगना ने एक बार फिर ट्वीट कर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है. कंगना ने अपने ट्वीट में गंभीर आरोप लगाए हैं.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने देश में जारी किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर एक नहीं बल्कि कई बार अपनी आवाज बुलंद की हैं. उन्होंने किसान आंदोलन का खुल कर विरोध किया है. अब इसी बीच एक्ट्रेस का नया ट्वीट सामने आ गया है और ये खूब वायरल हो रहा है. कंगना ने इस ट्वीट में कृषि कानूनों की तारीफ की है. कंगना का मानना है कि इस कानून से लोगों को फायदा होगा. 

इसके साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि उन्हें लगता है कि किसानों भड़काया जा रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है,'ज्यादा बड़ी दिक्कत तो ये है कि जो लोग इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं और इन कानूनों का विरोध कर रहे हैं उन सभी को पता है कि ये कृषि कानून किसानों के लिए बहुत जरूरी हैं. फिर भी किसानों को भड़काया जा रहा है, नफरत फैलाई जा रही है. फायदे के लिए भारत बंद किया जा रहा है.'

कंगना ने साधा प्रियंका-दिलजीत पर निशाना
कंगना (Kangana Ranaut) यह कह कर चुप नहीं हुईं. उन्होंने एक और ट्वीट कर दिया. उन्होंने एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर भी तंज कसा है. कंगना ने कहा, 'किसानों को गुमराह करने के लिए प्रियंका और दिलजीत को लेफ्ट मीडिया से तारीफ मिलेगी. भारत विरोधी इंडस्ट्री उन्हें ऑफर देगी. ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहेगा.'

कई और सेलेब्स पर भड़क चुकी हैं कंगना
ऐसा पहली बार नहीं है, जब कंगना (Kangana Ranaut) ने किसी बॉलीवुड एक्टर पर तंज कसा हो, वे पहले भी ऐसा करती रही हैं. कुछ दिनों पहले उनके और दिलजीत के बीच ट्विटर पर लंबी बहस चली थी. इस बीच कंगना ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू बता दिया था. 

कंगना दिलजीत के बीच लंबी चली बहस
बता दें, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच विवाद काफी बढ़ गया है. दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई है. ये सारा मामला किसान आंदोलन (Farmers protest) से जुड़ा है. कंगना ने एक फेक फोटो ट्वीट की थी, जिसे बाद में उन्होंने हटा दिया था. इस फेक ट्वीट की वजह से कंगना को काफी ट्रोल होना पड़ा और लोगों ने माफी मांगने की बात कही, लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बात पर अडिग हैं. 

कई और सेलेब्स भी कंगना से खफा
इस मामले पर दिलजीत भी भड़क गए. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कंगना को जवाब दिया. दरअसल, कंगना ने एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने किसान आंदोलन की महिंदर कौर (Mahinder kaur) को शाहीनबाग वाली बिलकिस दादी कहा था. कंगना को गलतफहमी हो गई थी. बाद में ये विवाद बढ़ता ही गया. इस मामले को और भी कई टीवी, बॉलीवुड और पंजाबी सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उठाया है.

ये भी पढ़ें:  फैन ने बताया Kangana Ranaut को Senior, Diljit Dosanjh ने कर दी बोलती बंद

Trending news