Twitter अकाउंट सस्पेंड होते ही Kangana Ranaut को आया गुस्सा, कहा- गोरे बनाना चाहते हैं गुलाम

Kangana Ranaut Twitter Account Suspended: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद अपना बयान जारी किया है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वे आगे भी बेबाकी से बोलती रहेंगी और दूसरे मंचों का प्रयोग करेंगी. 

Twitter अकाउंट सस्पेंड होते ही Kangana Ranaut को आया गुस्सा, कहा- गोरे बनाना चाहते हैं गुलाम
कंगना रनौत, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. ट्विटर की ओर से साफ किया गया है कि कंगना रनौत ने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है. इस पर अब कंगना रनौत का भी बयान सामने आ गया है. उन्होंने ट्विटर की क्लास लगाता हुए कहा कि उनके पास और भी मंच हैं, जहां वे अपनी आवाज बुलंद करती रहेंगी. कंगना के इस बयान को देखकर यही लग रहा है कि ट्विटर के इस कदम के बाद भी वो चुप बैठने वाली नहीं हैं. 

कंगना ने कहा- मेरे पास और भी मंच...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी बात रखते हुए कहा, 'ट्विटर ने केवल मेरी बात को साबित किया है कि वे अमेरिकी हैं और एक सफेद व्यक्ति को जन्म से ही एक भूरे रंग के व्यक्ति को गुलाम बनाने का हक लगता है. वे आपको बताना चाहते हैं कि क्या सोचना, बोलना या क्या करना है. सौभाग्य से मेरे पास कई मंच हैं, जिनका उपयोग मैं अपनी आवाज को उठाने के लिए कर सकती हूं. मेरी फिल्में भी मेरे लिए एक मंच है, सिनेमा के रूप में भी मैं अपनी बाते रख सकती हूं. मेरा ध्यान और दिल उन लोगों पर लगा हुआ है जिन्हें हजारों वर्षों से यातना, गुलाम और सेंसर किया गया है. उनके इस दुख का अभी भी कोई अंत नहीं है.' 

ट्विटर ने स्थाई तौर पर हटाया कंगना का अकाउंट

हमारी सहियोगी वेबसाइट WION से बात करते हुए ट्विटर (Twitter) के प्रवक्ता ने कहा,  'हम स्पष्ट हैं कि हर उस व्यवहार पर कार्रवाई करेंगे, जिससे किसी भी तरह का ऑफलाइन नुकसान हो सकता है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर गिया गया है. उनके अकाउंट से लगाता ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था. खास तौर पर हमारी घृणित आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति का बार-बार उल्लंघन हो रहा था. हम निष्पक्ष तरीके से ट्विटर के नियमों को सभी पर लागू करते हैं.  

कंगना ने किए थे विवादित ट्वीट 

बता दें, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे. इसे लेकर उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ है. अब इसी को देखते हुए ट्विटर (Twitter) ने भी उन पर कार्रवाई की है. इससे पहले भी कंगना पर कार्रवाई की गई है. उनका अकाउंट टेंपरेरी तौर पर बंद किया जा चुका है. वहीं उनके कई ट्वीट्स भी ट्विटर ने हटाए हैं.  

VIDEO-

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की Twitter से परमानेंट छुट्टी, प्रवक्ता ने कही ये बड़ी बात 

 KGF Chapter 2: इस आलीशान महल में Yash को मिलेगी हसीना, होगा धमाकेदार डांस  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.