कंगना रनौत छोड़ देंगी एक्टिंग, जानें बहन रंगोली ने क्यों दिया ये खुला चैलेंज
Advertisement

कंगना रनौत छोड़ देंगी एक्टिंग, जानें बहन रंगोली ने क्यों दिया ये खुला चैलेंज

कंगना रनौत को लेकर बहन रंगोली ने ऐसा चैलेंज कर दिया है कि आप भी सुनेंगे तो हैरान हो जाएंगे. जानें क्या है पूरा मामला.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. अक्सर वह अपनी बहन को लेकर इंडस्ट्री के कई लोगों पर बयानबाजी करने से नहीं चूकतीं. अब उन्होंने पूरे बॉलीवुड को ही चैलेंज कर दिया है. रंगोली ने ट्वीट किया है कि कंगना रनौत अपना करियर छोड़ देंगी अगर कोई दूसरी एक्ट्रेस अपने दम पर एक बड़ी बजट की फिल्म को हिट बना सके. रंगोली ने ट्वीट किया कि मैं पूरी इंडस्ट्री को चैलेंज करती हूं अगर कोई भी एक्ट्रेस अकेले अपने दम पर 70 से 100 करोड़ बजट की फिल्म को हिट करवा सके, अगर कोई भी सही नाम देगा कंगना अपना एक्टिंग करियर छोड़ देंगी.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, कुछ दिन पहले 'बागी-3' के डायरेक्टर अहमद खान ने विवादित बयान दिया था.उनके मुताबिक- कंगना की फिल्म मणिकर्णिका पर काफी रुपया लगाया गया, लेकिन फिर भी फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ा. इस पर रंगोली चंदेल ने जवाब दिया था कि मणिकर्णिका ने वीकेंड पर 45 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अहमद खान की फिल्म 'बागी 3' ने 49 करोड़ का कलेक्शन किया. भाई साहब 155 करोड़ की फिल्म को फ्लॉप कहते हो, आपकी फिल्म 'बागी 3' ने 49 का वीकेंड किया और 'मणिकर्णिका' ने 45 का, ज्यादा पीछे नहीं हैं आपसे. उन्होंने आगे लिखा, अभी तो आपके सितारे गर्दिश में हैं. 

अहमद खान ने भी दी सफाई
अब इस मामले में अहमद खान ने कहा है कि उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया है, दरअसल वह उनका कहने का गलत मतलब निकाला गया है. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत एक पावरफुल और शानदार अभिनेत्री हैं. उन्होंने कहा कंगना बॉलीवुड की महिला बागी हैं, और वह एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिनमें एक्शन फिल्में करने की पूरी क्षमता है. उन्होंने आगे कहा कि वास्तव में उन्हें कंगना की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' का टीजर बेहद पसंद आया और वह इसे देखना चाहते हैं. अहमद ने यह भी कहा कि अगर कंगना मेरी पटकथा को स्वीकार करती हैं, तो मैं निश्चित रूप से उसके साथ काम करूंगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news