कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की 'गहराइयां' पर कसा तंज, बोलीं- कितना भी पॉर्नोग्राफी दिखा लो लेकिन...
Advertisement
trendingNow11096462

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की 'गहराइयां' पर कसा तंज, बोलीं- कितना भी पॉर्नोग्राफी दिखा लो लेकिन...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'गहराइयां' रिलीज हो चुकी है जिसे क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ये फिल्म पसंद नहीं आई और इसे बहुत बुरी फिल्म बताया है. 

कंगना रनौत, सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'गहराइयां' रिलीज हो चुकी है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. फिल्म में उनके काम की खूब तारीफ हो रही है. हालांकि, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को दीपिका की ये फिल्म अच्छी नहीं लगी और उन्होंने 'गहराइयां' को एक बुरी फिल्म बताया है. उन्होंने कहा कि फिल्म में कितना भी अंग प्रदर्शन कर लो, लेकिन बुरी फिल्म बुरी ही होती है.

  1. कंगना ने दीपिका की फिल्म पर कसा तंज
  2. गहराइयां को बताया बुरी फिल्म
  3. इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया पोस्ट

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टा स्टोरी पर साल 1965 में रिलीज हुई फिल्म 'हिमायल की गोद' का एक गाना शेयर किया है. जिसमें मनोज कुमार नदी के किनारे बैठकर 'चांद सी महबूबा हो मेरी तुम' सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं और माला उनके आसपास डांस कर रही हैं. इस गाने को लेजेंडरी सिंगर-कंपोजर मुकेश ने गाया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कंगना ने दीपिका की फिल्म 'गहराइयां' को जमकर भला-बुरा कहा है.

fallback

'फिल्म के नाम पर कचरा मत परोसो'

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं भी एक मिलेनियल हूं लेकिन मैं इस तरह के रोमांस को समझती हूं. मिलेनियल, न्यू ऐज और अर्बन मूवीज के नाम पर कचरा मत परोसो. बुरी फिल्में बुरी होती है. चाहे जितना भी अंग प्रदर्शन कर लो या पॉर्नोग्राफी परोस दो लेकिन ये सब फिल्म को बचा नहीं सकती है. ये बहुत बेसिक फैक्ट है इसमें कोई गहराइयां वाली बात नहीं है.'

सिद्धांत संग दीपिका ने दिए बोल्ड सीन्स

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'गहराइयां' मूवी अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को स्ट्रीम हुई है. इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा ने काम किया है. फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं जिसकी खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है. इससे पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म '83' में काम किया था जिसमें वह पति रणवीर सिंह के साथ नजर आईं.

यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुईं लोलिता भाभी, हॉटनेस देख सर्दी में आ जाएगा पसीना!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news