close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रानी लक्ष्मीबाई की आवाज बनकर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं : सिंगर प्रतिभा

 बॉलीवुड में अपनी जर्नी को याद करते हुए प्रतिभा ने बताया कि किस तरह से ज़ी के फेमस शो सारेगामा में शंकर के घराने से उन्होंने शुरुआत की थी. 

रानी लक्ष्मीबाई की आवाज बनकर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं : सिंगर प्रतिभा
(फाइल फोटो)

मुंबई : फिल्म 'मणिकर्णिका' में 'राजाजी' और 'तकतकी' जैसे गाने गाने वाली सिंगर प्रतिभा सिंह बघेल अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं. बॉलीवुड में अपनी जर्नी को याद करते हुए प्रतिभा ने बताया कि किस तरह से ज़ी के फेमस शो सारेगामा में शंकर के घराने से उन्होंने शुरुआत की थी. आज उन्हीं के साथ प्रतिभा ने 'मणिकर्णिका' में दो गाने भी गाए हैं. 

प्रतिभा ने कहा कि मैं शंकर जी को 10 साल से जानती हूं. शंकर एहसान लॉय का संगीत इस फिल्म में सोने पे सुहागा वाली बात है. उनके लिए मेरा यह डेब्यू है तो मुझे लगता है कि मेरी मेहनत अब सफल हुई है. 

कंगना रनौत को मिली करणी सेना की धमकी, एक्ट्रेस के घर के बाहर सिक्योरिटी तैनात

फिल्म 'मणिकर्णिका' के किरदार रानी लक्ष्मीबाई के लिए अपनी आवाज़ देकर प्रतिभा इतनी खुश है कि उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं है. प्रतिभा बताती हैं कि जिस केरेक्टर के लिए मैंने आवाज़ दी है, हम बचपन से उसकी कल्पना करते आये हैं. रानी लक्ष्मीबाई एक हीरो हैं जिनके बारे में बचपन से पढ़ा है. उनको इमेजिन करते थे हम की कैसी रही होंगी. आज मुझे उनके लिए अपनी आवाज देने का मौका मिला है. मैं बहुत खुश हूं और बहुत गर्व महसूस कर रही हूं कि की रानी लक्ष्मीबाई के लिए अपनी आवाज दी है. 

बता दें कि फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने को तैयार है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें