Kanguva Teaser: सूर्या संग धमाल मचाने के लिए तैयार हैं बॉबी देओल, 'कंगुवा' का दमदार टीजर हुआ आउट
Advertisement
trendingNow12164631

Kanguva Teaser: सूर्या संग धमाल मचाने के लिए तैयार हैं बॉबी देओल, 'कंगुवा' का दमदार टीजर हुआ आउट

Kanguva Teaser: मच अवेटेड फिल्म 'कंगुवा' का धमाकेदार टीजर आउट हो गया है. छोटे से टीजर को देख फैंस की मूवी के लिए एक्साइटमेंट डबल हो जाएगी. सूर्या और बॉबी देओल के अलावा दिशा पाटनी जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं.   

Kanguva Teaser: सूर्या संग धमाल मचाने के लिए तैयार हैं बॉबी देओल, 'कंगुवा' का दमदार टीजर हुआ आउट

Kanguva Teaser: फिल्मों के लिए क्रेज रखने वाले लोगों के लिए साल 2024 कमाल होने वाला है. इस साल की कई सारी मोस्ट अवेटेड फिल्म रिलीज हो रही हैं. इन मूवीज की लिस्ट में 'कंगुवा' (Kanguva)  का नाम भी शामिल है. धमाकेदार कहानी और दमदार स्टार कास्ट वाली फिल्म  'कंगुवा' का दमदार टीजर आउट हो गया है.  सूर्या (Suriya), दिशा पाटनी (Disha Patani) और बॉबी देओल (Bobby Deol) जैसे सितारे इस फिल्म में नजर आएंगे. आइए जानते हैं 'कंगुवा' का  टीजर कितना धमाकेदार है. 

'कंगुवा' का टीजर आउट (Kanguva Teaser Video)

'कंगुवा' का टीजर मेकर्स ने आउट कर दिया है. पोस्ट की तरह टीजर भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. किरदारों के साथ-साथ शूटिंग लोकेशन और स्टार कास्ट की कॉस्टयूम भी कुछ ऐसी है, जिससे फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. बता दें कि फिल्म 'कंगुवा' को सोशल मीडिया पर शुरुआत से बहुत प्यार मिल रहा है. 

बहुत खास होने वाली है फिल्म (Kanguva Movie)

फिल्म 'कंगुवा' सिरूथाई शिवा के निर्देशन में बनी है. मेकर्स को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी फैंस के बीच लगातार क्रेज बना हुआ है. बता दें कि इस फिल्म में बॉबी देओल का किरदार बहुत दिलचस्प होने वाला है. 'एनिमल' की तरह वो इस फिल्म में भी धूम मचाते नजर आएंगे. 

कब होगी रिलीज? (Kanguva Release Date)

अभी तक मेकर्स ने 'कंगुवा' की रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठाया है.फैंस को उम्मीद थी कि मेकर्स टीजर के साथ रिलीज डेट आउट कर देंगे. बता दें कि टीजर आउट होने के साथ इंटरनेट पर छा गया है. फैंस ना सिर्फ पोस्ट शेयर कर रहे हैं, बल्कि टीजर के कमेंट सेक्शन में भी तारीफ करते दिख रहे हैं. सूर्या और बॉबी देओल की जोड़ी को एक साथ देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है. 

 

Trending news