South Actor: इस एक्टर की पत्नी का हार्ट अटैक से निधन, बैंकॉक के अस्पताल में ली आखिरी सांस!
Advertisement
trendingNow11813699

South Actor: इस एक्टर की पत्नी का हार्ट अटैक से निधन, बैंकॉक के अस्पताल में ली आखिरी सांस!

Vijay Raghvendra Wife Death: कन्नड़ स्टार विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना राघवेंद्र का निधन हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो ब्लड प्रेशन बढ़ने के बाद एक्टर की पत्नी को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके कारण उनका निधन हो गया.

विजय राघवेंद्र और उनकी पत्नी

Vijay Raghvendra Wife Spandana: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, कन्नड़ एक्टर विजय राघवेंद्र (Vijay Raghvendra) की पत्नी स्पंदना राघवेंद्र का दिल दौरा पड़ने से निधन हो गया है. कहा जा रहा है कि एक्टर की पत्नी को लो ब्लड प्रेशर था, जिसके कारण उन्हें हार्ट अटैक आया और उनका निधन हो गया. 

वैकेशन पर हुआ निधन!

रिपोर्ट्स की मानें तो विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पांदना (Spandana Raghvendra Death) को वैकेशन के दौरान हार्ट अटैक आया है. एक्टर और उनकी पत्नी स्पांदना बैंकॉक में वैकेशन मना रहे थे, उसी दौरान स्पांदना को चेस्ट पेन हुआ और उनकी हालत लागतार बिगड़ने लगी. स्‍पंदना को तुरंत अस्पताल में भी भर्ती कराया गया लेकिन वह इलाज पर रिस्पांड नहीं कर रही थीं, और फिर हार्ट अटैक आने के बाद उनका निधन हो गया. 

एक्टर की पत्नी के निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर!

विजय राघवेंद्र (Vijay Raghvendra Movies) के अचानक निधन से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर आ गई है. फैंस से लेकर फैमिली और सेलेब्स सभी, स्‍पंदना को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्‍पंदना का शव 8 अगस्त तक बेंगलूरू आ जाएगा. जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें, विजय राघवेंद्र और स्‍पंदना की शादी साल 2007 में हुई थी. कपल का एक बेटा भी है, जिसका नाम शौर्या है.. विजय राघवेंद्र सैंडलवुड यानी कन्नड़ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर हैं. विजय को चिन्नारी मुथा फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है. साथ ही स्पांदना भी साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म अपूर्वा में कैमियो रोल कर चुकी हैं. इंडस्ट्री में स्पांदना को एक चार्मिंग और नर्म दिल की महिला के तौर पर जाना जाता था. इस दुख की घड़ी में विजय राघवेंद्र और उनके परिवार को फैंस सांत्वना पहुंचा रहे हैं.

Trending news