सनी लियोनी की फिल्म को लेकर मचा बवाल, इस संगठन ने दी धमकी
Advertisement

सनी लियोनी की फिल्म को लेकर मचा बवाल, इस संगठन ने दी धमकी

सनी लियोनी बॉलीवुड के अलावा 2014 में आई तमिल फिल्म 'वाडाकरी' में नजर आ चुकी हैं.

विरोध कर रहे संगठन ने सनी लियोन के एक समारोह को रोकने की धमकी दी है.

बेंगलुरु: एक्ट्रेस सनी लियोनी की आने वाली फिल्म को लेकर कर्नाटक में विरोध तेज हो गया है. कर्नाटक के एक संगठन ने धमकी दी है कि अगर फिल्म रिलीज से पहले उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो करणी सेना की तरह विरोध प्रदर्शन करेंगे, जो उसने 'पद्मावत' को लेकर किया था.

कन्नड़ रक्षणा वेदिके संगठन ने 3 नवंबर को  बेंगलुरु में होने वाले सनी लियोनी के एक समारोह को रोकने की धमकी दी है. उन्होंने इस कार्यक्रम के 230 टिकट भी खरीद लिए हैं ताकि आसानी से एंट्री मिल जाए और सनी का विरोध किया जा सके. संगठन इस अदाकारा के बहुभाषी फिल्म में ‘वीरमादेवी’ की भूमिका निभाने के लिए खिलाफ है. दरसअल, 3 नवंबर को एक कन्नड़ कार्यक्रम होने जा रहा है. इसमें फेमस सिंगर रघु दीक्षित को भी परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया है.

‘कन्नड़ रक्षणा वेदिके’ के अध्यक्ष के हरीश ने बताया, ''हमें सनी लियोनी के समारोह में परफॉर्म देने पर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन हम उनके वीरमादेवी की भूमिका निभाने का विरोध करेंगे, जिन्हें कन्नड़ के लोग देवी की तरह मानते हैं. उन्होंने कहा कि लियोन एक पोर्न स्टार के रूप में लोकप्रिय है और इस तरह के व्यक्ति को ऐतिहासिक कैरेक्टर वीरमादेवी की भूमिका नहीं निभाना चाहिए, जो न केवल कन्नड़ का प्रतीक हैं बल्कि उन्होंने कई मंदिर भी बनाए हैं." संगठन के अनुसार, वीरमादेवी ने अब कर्नाटक में कई मंदिर बनाए हैं और इसलिए यदि उनका किरदार सनी लियोन निभाती हैं तो उनकी धार्मिक भावनाओं चोट पहुंचेगी. 

fallback
'वीरमादेवी' के किरदार में एक्ट्रेस सनी लियोनी.

इस महीने की शुरुआत में भी ‘कन्नड़ रक्षणा वेदिके’ के सदस्यों ने लियोनी के खिलाफ प्रदर्शन कर उनके पोस्टर जलाए थे. वहीं, विरोधस्वरूप अपने आप चोट भी पहुंचाई. उधर, पुलिस कमिश्नर टी सुनील कुमार ने कहा था कि पुलिस ने लियोनी के समारोह के लिए सशर्त अनुमति दी है.

इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा सनी लियोनी का यह नया VIDEO, एक करोड़ व्यूज से बस चंद कदम दूर

इसी तरह का बीते साल दिसंबर में भी केआरवी युवा सेना ने नए साल की पूर्व संध्या पर सनी लियोनी की एक घटना के खिलाफ विरोध किया था. इसके बाद राज्य सरकार ने सुरक्षा सुनिश्चित करने की बजाए उस कार्यक्रम को ही रद्द कर दिया था.

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को रोकने के लिए करणी सेना ने देशभर में जमकर हंगामा किया था. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने चित्तौड़गढ़ की महारानी 'पद्मावती'  का किरदार निभाया था. वहीं, एक्टर रणवीर सिंह फिल्म में खिलजी  की भूमिका में थे. बाद में कुछ बदलाव के साथ फिल्म को रिलीज किया गया.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news