कपिल शर्मा ने 'हिंदी' से 'अंग्रेजी' की लगाई सॉलिड क्लास! English की बोलती बंद! देखें वायरल VIDEO
Advertisement

कपिल शर्मा ने 'हिंदी' से 'अंग्रेजी' की लगाई सॉलिड क्लास! English की बोलती बंद! देखें वायरल VIDEO

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा अंग्रेजी बोलने वाले एक शख्स की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं। #AngrezipantiKoAngootha (अंग्रेजीपंती को अंगूठा) हैशटैग वाले इस वीडियो में उन लोगों को करारा जवाब देने की कोशिश की है जो अंग्रेजी बोलने और जानने के  अहंकार में देश की राष्ट्रभाषा हिंदी की बेइज्जती करने से बाज नहीं आते।

फोटो साभार:यू ट्यूब

नई दिल्ली: इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा अंग्रेजी बोलने वाले एक शख्स की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं। #AngrezipantiKoAngootha (अंग्रेजीपंती को अंगूठा) हैशटैग वाले इस वीडियो में उन लोगों को करारा जवाब देने की कोशिश की है जो अंग्रेजी बोलने और जानने के अहंकार में देश की राष्ट्रभाषा हिंदी की बेइज्जती करने से बाज नहीं आते।

कपिल शर्मा ने एक वीडियो के जरिए लोगों की इसी सोच को लेकर करारा जवाब दिया है। कपिल ने वीडियो में कहा है -'हुनर की कोई भाषा नहीं होती, उनका कहना है कि 'जब हुनर चमकता है तो अंग्रेजीपंती फीकी पड़ जाती है'। इस वीडियो के जरिए कपिल शर्मा ने हिंदी भाषी लोगों को गर्व से अपनी मातृभाषा बोलने और उसे सम्मान देने के लिए प्रेरित किया है।

VIDEO देखने के लिए CLICK करें

Trending news