कपिल शर्मा की फिल्‍म का Trailer हुआ रिलीज, देखें 'सन ऑफ मनजीत सिंह' की झलक
Advertisement

कपिल शर्मा की फिल्‍म का Trailer हुआ रिलीज, देखें 'सन ऑफ मनजीत सिंह' की झलक

इस फिल्‍म में प्रसिद्ध कॉमेडियन-एक्‍टर गुग्घी, बीएन शर्मा, कर्मजीत अनमोल जैसे कलाकार नजर आएंगे. यह फिल्‍म 12 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है.

कपिल शर्मा की फिल्‍म का Trailer हुआ रिलीज, देखें 'सन ऑफ मनजीत सिंह' की झलक

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा भले ही टीवी से दूर हों लेकिन उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आ गई है. कपिल शर्मा अपने प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' लेकर आ गए हैं और उसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. ट्रेलर में भले ही कपिल शर्मा न नजर आ रहे हों, लेकिन ट्रेलर की शुरुआत कपिल की आवाज से ही शुरू हो रहा है. कपिल शर्मा, जिनके सोशल मीडिया पर हजारों फैन हैं, ने यह ट्रेलर अपने इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर भी शेयर किया है.

बता दें कि कपिल शर्मा ने पहली बार अपने प्रोडक्‍शन हाउस में किसी पंजाबी फिल्‍म का निर्माण किया है. 'सन ऑफ मनजीत सिंह' एक ऐसे पिता और बेटे की कहानी है, जो एक दूसरे से बहुत प्‍यार करते हैं और उनके अपने सपने हैं लेकिन इन दोनों के सपने अलग हैं. पिता जहां अपने बेटे को पढ़ाई में अव्‍वल लाना चाहता है, जबकि वहीं बेटा का दिमाग पढ़ाई से ज्‍यादा खेल में चलता है और वह इस क्षेत्र में कुछ बनना चाहता है. आप भी देखें इस फिल्‍म का ट्रेलर.

इस फिल्‍म में प्रसिद्ध कॉमेडियन-एक्‍टर गुग्घी, बीएन शर्मा, कर्मजीत अनमोल जैसे कलाकार नजर आएंगे. यह फिल्‍म 12 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्‍म में कपिल शर्मा गाना गाते हुए भी नजर आने वाले हैं. बता दें कि कपिल इन दिनों बैंगलुरू के एक रिहेबिलिटेशन सेंटर में अपनी शराब की लत से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news