Karan Johar ने लॉन्च किया अपना ज्वैलरी ब्रांड 'Tyaani', रखा नए व्यापार में कदम
X

Karan Johar ने लॉन्च किया अपना ज्वैलरी ब्रांड 'Tyaani', रखा नए व्यापार में कदम

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने एक नई शुरुआत की है. उन्होंने अपने ब्रांड 'त्यानी' ज्वैलरी के लॉन्च के साथ ज्वैलरी सेगमेंट में कदम रखा है. 

Karan Johar ने लॉन्च किया अपना ज्वैलरी ब्रांड 'Tyaani', रखा नए व्यापार में कदम

नई दिल्ली: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों 'बिग बॉस OTT' (Bigg Boss OTT) के कारण सुर्खियों में छाए हैं. इस शो के साथ उन्होंने एक नई शुरुआत करके सबको हैरत में डाल दिया है. वहीं अब उन्होंने बिजनेस के मामले में भी एक बड़ा कदम बढ़ाया है. करण जौहर (Karan Johar) ने अपने ब्रांड 'त्यानी' (Tyaani) के लॉन्च के साथ ज्वैलरी सेगमेंट में कदम रखा है. 

क्या बोले करण जौहर

करण जौहर (Karan Johar) के अनुसार यह ब्रांड उनकी रचनात्मकता का स्वाभाविक विस्तार है. वह कहते हैं, 'एक फिल्म निर्माता के रूप में, और रचनात्मक दृष्टि वाले व्यक्ति के रूप में, मैं स्वाभाविक रूप से उन चीजों की ओर आकर्षित होता हूं जो सौंदर्य की दृष्टि से सुंदर हैं और हमारी परंपरा में निहित हैं. इसके अलावा, मेरे काम की लाइन में, मुझे कई अलग-अलग लोगों के साथ बातचीत करने का भी फायदा है और मुझे एक मौका मिलता है जिसमें लोगों की नब्ज की मजबूत समझ विकसित होगी. चाहे वह फिल्म देखने वाले दर्शक हों, या दुनिया भर में फैशन-फॉरवर्ड पुरुष और महिलाएं हों.' 

कीमती नेकलेस संग तस्वीर

इस नए व्यवसाय के साथ, करण का लक्ष्य पोल्की ज्वैलरी के लिए एक विश्वसनीय ब्रांड बनाना है. पोल्की के बारे में बात करते हुए करण कहते हैं, 'वे ऐसे गहने हैं जिनसे सुंदरता बनती है. वह चमक और ग्लैमर और भव्यता, इसमें चमक का सही तत्व है, पोल्की बस आश्चर्यजनक है!' करण ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर पोल्की ज्वैलरी के संग वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ऐसी हैं ज्वैलरी डिजाइन 

करण ने आगे कहा, 'मैं एक युवा महिला को क्लासिक ब्लैक ड्रेस या ड्रॉप्स के साथ उनकी जींस और टी-शर्ट के साथ स्पोर्ट करते हुए देखना चाहता हूं. बोर्डरूम से लेकर ब्रंच से लेकर ब्राइडल तक, सब कवर करना है. मैं एक नाम बनाना चाहता हूं जो पोल्की ज्वैलरी को समर्पित ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हो. जो उन लोगों तक पहुंच सकता है जो अपने घरों में आराम से खरीदारी करना चाहते हैं.'

ये फिल्म करेंगे निर्देशित 

वर्कफ्रंट की बात करें तो लंबे समय बाद करण जौहर ने डायरेक्शन में वापसी की है. करण 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' के निर्देशन में व्यस्त हैं, जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं.

इसे भी पढ़ें: Shama Sikander ने एक हैट से छिपाया पूरा बदन, PHOTO ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news