KARAN JOHAR ने बनाई एक नई जोड़ी, अब बड़े पर्दे पर 'ARJUN REDDY' के साथ नजर आएंगी अनन्या पांडे
Advertisement

KARAN JOHAR ने बनाई एक नई जोड़ी, अब बड़े पर्दे पर 'ARJUN REDDY' के साथ नजर आएंगी अनन्या पांडे

'कबीर सिंह' की शोहरत का असर ऐसा हुआ कि लोगों ने सब टाइटल्स के साथ तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' भी देख डाली, जिसने विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए. 

इस साल अनन्या को बेस्ट डेब्यूटेंट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है. (फोटो साभारः विजय देवरकोंडा, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: साल 2019 में आई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. यह साउथ में बनी फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की कॉपी थी. कबीर सिंह की शोहरत का असर ऐसा हुआ कि लोगों ने सबटाइटल्स के साथ तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी भी देख डाली, जिसने 'विजय देवरकोंडा' (Vijay Deverakonda) की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए. 

फिल्म के भारी सफलता के कारण विजय देवरकोंडा अब फिल्म के जरिए हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बीच पहुंचेंगे. विजय को हिंदी सिनेमा में लाने की जिम्मेदारी करण जौहर ने उठाई है. करण इससे पहले भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब सीरीज 'बाहुबली' को हिंदी फिल्मों के दर्शकों तक लेकर आए थे. फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं है, मगर स्टार कास्ट और क्रू ने शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म का निर्देशन साउथ के एक्शन डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं. यह फिल्म कई भाषाओं में बनेगी, जो तेलुगू के साथ हिंदी में भी बनाई और रिलीज की जाएगी. फिल्म में करण की स्टूडेंट अनन्या पांडे विजय की हीरोइन बनी हैं. 

आप को बता दें कि, दक्षिण भारत की एक और लोकप्रिय अभिनेत्री चार्मी कौर भी फिल्म में अहम रोल में दिखेंगी. शाहिद की आर राजकुमार के गंदी बात गाने में भी चार्मी कौर नज़र आयी थीं. चार्मी को दर्शक अमिताभ बच्चन की फ़िल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप और ज़िला गाज़ियाबाद में देखा जा चुका हैं. विजय देवरकोंडा ने अनन्या पांडेय का स्वागत करते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Presenting to you - #PuriDeverakonda Madness Starring - #AnanyaPandayVijayDeverakonda

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda) on

इस साल अनन्या को बेस्ट डेब्यूटेंट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है. इस फ़िल्म के अलावा अनन्या ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में भी दिखेंगी. अनन्या पांडेय ने करण की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी दूसरी फ़िल्म पति पत्नी और वो पिछले साल आयी, जिसमें अनन्या ने कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news