Kareena Kapoor और बेबी बॉय शेयर करते हैं सेम बर्थ डेट, फैंस ने नोटिस की ये बात
Advertisement

Kareena Kapoor और बेबी बॉय शेयर करते हैं सेम बर्थ डेट, फैंस ने नोटिस की ये बात

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके न्यू बॉर्न बेबी बॉय (Kareen's Second Baby) में एक समानता है. आप भी जानना चाहते हैं तो पढ़ें पूरी खबर...

सैफ, करीना और तैमूर, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हसीन अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक बार फिर मां बन गई हैं. 21 फरवरी की सुबह उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. करीना कपूर खान इस समय ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनके परिवारवाले लगातार उनसे मिलने जा रहे हैं. करीना के दूसरे बेटे के जन्म पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. अब फैंस करीना के छोटे बेटे और उनमें समानताएं खोज रहे हैं. जब भी कभी स्टार के घर बच्चे का जन्म होता है तो फैंस बच्चे को माता-पिता से कंपेयर करते हैं. 

दोनों के बीच ये है समानता

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके बेटे के बीच भी एक समानता है और उनके फैंस ने इस समानता को खोज निकाला है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये समानता क्या है? आपको बता दें कि ये समानता आपने नोटिस नहीं की होगी. करीना के दूसरे बेटे का जन्म आज यानी 21 तारीख को हुआ है. करीना के जन्मदिन की भी डेट 21 तारीख ही है, बस दोनों में महीने का फर्क है. जहां करीना का जन्म 21 सितंबर को हुआ है तो वहीं उनके दूसरे बेटे का जन्म 21 फरवरी को हुआ है. 

मिल रही हैं खूब बधाइयां

बता दें, कपूर और पटौदी परिवार में बच्चे के जन्म के बाद से खुशी का माहौल है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस (Kareena Kapoor Khan) और उनके परिवार को खूब बधाइयां मिल रही हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी चौथी बार पिता बन कर काफी खुश हैं. वहीं तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी काफी खुश हैं और वे न्यू बॉर्न बेबी को देख कर काफी एक्साइटेड हो गए थे. इस बात की जानकारी उनके नाना और करीना के पापा रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने दी थी. 

पहले से था बज

फिलहाल, करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. अभी तक न्यू बॉर्न बेबी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी. पहले कहा जा रहा था कि 15 फरवरी तक करीना की डिलीवरी हो जाएगी, लेकिन फैंस को थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ा और बेबी अब आया है. फैंस को अब बेबी की फोटो और नाम जानने का इंतजार है. वैसे कहा जा रहा है कि करीना इस बार नाम की घोषणा करने में कोई जल्दबाजी नहीं करेंगी. करीना कपूर और सैफी के बेबी को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी बज था. ठीक इसी तरह तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के जन्म के वक्त भी बज बना हुआ था. 

ये भी पढ़ें: छोटे भाई को देख Taimur Ali Khan ने दिया ऐसा रिएक्शन, पापा Saif भी खुद को रोक नहीं पाए  

Kareena Kapoor Khan की न्यूबॉर्न बेबी संग PHOTO VIRAL, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन!  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news