close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केवल खुद के फैसलों के बलबूते बनाया अपना मुकाम: करीना कपूर खान

करीना ने बताया कि जब मैंने फिल्म उद्योग में अपने सफर की शुरुआत की थी, उस समय कोई खाका नहीं तौयार किया था.

केवल खुद के फैसलों के बलबूते बनाया अपना मुकाम: करीना कपूर खान
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : चाहे बॉडी शेमिंग झेलने के बाद 'साइज जीरो' से दर्शकों को हैरान करना हो या करियर के शिखर पर होने के दौरान शादी करना और फिर रैंप पर बेबी बंप के साथ वॉक करना हो या बच्चे के जन्म के कुछ समय बाद ही काम पर लौट आना हो, अभिनेत्री करीना कपूर खान ने यह सभी कुछ किया है. करीना की झोली में दो बड़े बजट की फिल्में और कई विज्ञापन हैं. अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने केवल और केवल खुद के फैसलों के बलबूते अपना मुकाम बनाया है और उपलब्धियां हासिल की हैं. 

करीना ने बताया कि जब मैंने फिल्म उद्योग में अपने सफर की शुरुआत की थी, उस समय कोई खाका नहीं तौयार किया था. मैंने कम उम्र में शुरुआत कर दी थी. उन्होंने कहा, 'लेकिन, निश्चित रूप से मैंने अपनी छवि बनाई है क्योंकि मैं अपने चयन को लेकर काफी सचेत रही हूं. हर फिल्म, ब्रांड का प्रचार या सामाजिक कार्य जिससे भी मैं जुड़ी, इन सबके बारे में मैंने फैसला खुद किया. 

करण जौहर के शो का फिनाले एपिसोड, करीना कपूर खान ने प्रियंका चोपड़ा से कह दी ये बात...

अभिनेत्री ने कहा, 'अब तक मैंने जो भी हासिल किया, मनोरंजन व्यवसाय में जिस तरह से मेरे करियर ने आकार लिया..यह सब मेरा है. मैं अपनी सफलता और संघर्ष के लिए न किसी को श्रेय दूंगी और न आरोप लगाऊंगी. लेकिन, वह अपने अंदर के बेहतरीन अभिनय को बाहर लाने के लिए निर्देशकों को श्रेय देती हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने हमेशा कहा है कि मैं वास्तव में डायरेक्टर की एक्टर हूं. तो, अगर मुझे फिल्मों में अच्छे अभिनय का श्रेय देना होगा तो मैं डायरेक्टर को दूंगी, जिन्होंने मेरे अंदर के कलाकार को बाहर निकाला. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday papa ! We love you #familylove #birthday #celebration

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

'चमेली', 'ओमकारा', 'कभी खुशी कभी गम' और 'उड़ता पंजाब' जैसी बेहतरीन फिल्म में काम कर चुकीं करीना को स्वस्थ इम्युनाइज्ड इंडिया कैम्पेन की एंबेसडर बनाया गया है, जिसका उद्देश्य बच्चों के टीकाकरण के बारे में जागरूकता पैदा करना है. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें