close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करण जौहर के शो का फिनाले एपिसोड, करीना कपूर खान ने प्रियंका चोपड़ा से कह दी ये बात...

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और बी टाउॅन की फेवरेट करीना कपूर खान फिनाले राउंड में करण के साथ अपनी खास बातें शेयर करती नजर आएंगी. 

करण जौहर के शो का फिनाले एपिसोड, करीना कपूर खान ने प्रियंका चोपड़ा से कह दी ये बात...
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड सेलिब्रेटीज का सबसे पसंदीदा और हिट चैट शो 'काफी विद करण' अब फिनाले एपिसोड पर पहुंच चुका है. सेलिब्रेटीज की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के खुलासे करता ये शो हमेशा ही कंट्रोवर्सी से भरा होता है. अब फिनाले एपिसोड में पहुंच चुके करण जौहर के इस चैट शो में बॉलीवुड की दो दीवा एक्ट्रेस ने एंट्री की है. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और बी टाउॅन की फेवरेट करीना कपूर खान फिनाले राउंड में करण के साथ अपनी खास बातें शेयर करती नजर आएंगी. 

कुछ दिन पहले करीना और प्रियंका ने इस शो का शूट खत्म किया है जिसके बाद से इंस्टाग्राम स्टार वर्ल्ड इंडिया ने शो के दो प्रोमो रिलीज किए हैं. यह एपिसोड आने वाले रविवार यानि कि 24 फरवरी को ऑनएयर होगा. 

प्रोमो में दिखाया गया है कि जब करण ने प्रियंका से पूछा कि वरुण धवन की गर्लफ्रेंड का नाम क्या है तो प्रियंका चुप हो गईं. इस पर करीना बिल्कुल शॉक हो गईं और उन्होंने प्रियंका की टांग खींचते हुए कहा कि क्या अब प्रियंका सिर्फ हॉलीवुड की एक्ट्रसेस के बारे में ही जानेंगी. वहीं करीना ने आगे कहा कि प्रियंका को अपनी रूट्स नहीं भूलनी चाहिए  और थोड़ा बॉलीवुड के बारे में भी जानकारी रखनी चाहिए. इस पर प्रियंका जोर से हंसी और उनसे माफी मांगी. 

बॉलीवुड डेब्यू से पहले करण जौहर के शो पहुंचीं अनन्या पांडे, बोलीं - 'मैं यहां होना डिजर्व नहीं करती'

बता दें कि करीना और प्रियंका की जोड़ी साल 2004 में फिल्म 'ऐतराज' में साथ दिख चुकी है. उसके बाद से करीना और प्रियंका के बीच कैट फाइट शुरू हुई थी. 2010 में जब करीना 'काफी विद करण' पर आई थीं तब उन्होंने प्रियंका पर कमेंट करते हुए उनके एक्सेंट का मजाक उड़ाया था. तब प्रियंका और शाहिद कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इस पर फिर प्रियंका ने भी करीना के मजाक का जवाब देते हुए कहा था कि वे वहीं से इंग्लिश एक्सेंट सीखती हैं जहां से उनके बॉयफ्रेंड सैफ अली खान सीखते हैं. फिलहाल प्रोमो देखकर तो लगता है कि दोनों का झगड़ा खत्म हो चुका है. काफी सालों बाद दो एक्ट्रेसेज को साथ में देखना फैंस के लिए मजेदार होगा. 'काफी विद करण' के सीजन 6 का फिनाले इस रविवार को टेलीकास्ट होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें