close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: अरबाज खान के शो में 'आंटी' बोलने पर गुस्साईं करीना कपूर, देखिए क्या कहा!

हाल ही में अरबाज के आने वाले शो का एक वीडियो सामने आया है...

VIDEO: अरबाज खान के शो में 'आंटी' बोलने पर गुस्साईं करीना कपूर, देखिए क्या कहा!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर सेलेब्स को ट्रोल किया जाना कोई नई बात नहीं. आजकल अक्सर सेलेब्स ने इन ट्रोल करने वालों को इग्नोर करना भी सीख लिया है. लेकिन सोशल मीडिया से दूरी बना चुकी करीना कपूर खान को आज भी ट्रोलर्स की बद्तमीजी बरदाश्त नहीं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें करीना खुद को आंटी कहे जाने परेशान नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर 'आंटी' कहे जाने पर करीना बेहद नाराज हैं. यूजर्स द्वारा फिल्मी हस्तियों को आए दिन निशाना बनाए जाने पर करीना ने काफी नाजारगी जताई है. वह खुद को 'आंटी' कहे जाने पर भड़क गईं. अरबाज खान ने अपने जल्द रिलीज होने वाले शो 'पिंच' का एक टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. देखिए यह वीडियो... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Watch my new show Quick Heal 4h0wVmTgP3M

A post shared by Arbaaz Khan on

दो मिनट लंबे वीडियो में अरबाज करीना को एक कमेंट दिखाते नजर आ रहे हैं जिसमें लिखा है, "अब तुम एक आंटी हो..एक किशोरी की तरह एक्ट करना बंद करो." इसे पढ़ने के बाद करीना मुस्कुराई और बाद में वीडियो में वह नाराज नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा, "मशहूर हस्तियां, अभिनेताओं, अभिनेत्रियों के अंदर कोई भावना नहीं होती हैं. हमें बस सबकुछ हल्के में ले लेना है."

एक आगामी वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, सोनम कपूर आहूजा और कपिल शर्मा इसके मेजबान व अभिनेता अरबाज खान के साथ बात करते नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि करीना इन दिनों आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग कर रही हैं. यह वीडियो अरबाज खान के अपकमिंग शो का टीजर है. जिसका नाम है 'पिंच'. यह एक चैट शो है जो खासकर सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब देने के लिए बनाया गया है. हाल ही में अरबाज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके शो में हर वह बात उठाई जाएगी जिसमें सेलेब को 'पिंच' किया गया है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें