VIDEO: करीना ने सास शर्मिला से पूछा, 'तैमूर, सारा, इब्राहिम, इनाया में कौन है आंखों का तारा?'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनकी सास व एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) दोनों की एक मजेदार बातचीत का यह VIDEO काफी पसंद किया जा रहा है...

VIDEO: करीना ने सास शर्मिला से पूछा, 'तैमूर, सारा, इब्राहिम, इनाया में कौन है आंखों का तारा?'

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच उनका रेडियो शो 'इश्क' भी काफी पॉपुलर हो रहा है. इस शो में जहां हर बार एक नई शख्सियत मेहमान बनकर आती है, तो इस बार शो में मेहमान थीं करीना कपूर की सासू मां और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore). जहां बहु ने एक इंटरव्यूअर बनकर अपनी सास से बड़े ही मजेदार सवाल पूछे. 

इस शो में जहां दोनों सास बहु काफी प्रोफेशनल अंदाज में नजर आईं वहीं इस रॉयल परिवार के कुछ सीक्रेट भी दर्शकों के सामने आ चुके हैं. अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) दोनों की इस बातचीत का VIDEO काफी पसंद किया जा रहा है. देखिए यह वीडियो...

इस पूरे इंटरव्यू के दौरान एक सवाल जो शायद सभी जानना चाहते थे वह था कि अपने चारों पोते-पोतियों तैमूर, सारा, इब्राहिम, इनाया में शर्मिला सबसे ज्यादा किसे पसंद करती हैं. तो इस पर भी शर्मिला टैगोर ने काफी प्यारा जवाब दिया. उन्होंने कहा, "मुझे अभी जीना है और मैं जाहिर तौर पर कमिट नहीं कर सकती. वो सभी एक-दूसरे से काफी अलग हैं. यह काफी शानदार है कि मेरे दो युवा पोते-पोती हैं और दो बहुत छोटे पोते-पोती हैं. सारा की इंटरव्यूज में नजर आने वाली स्मार्टनेस और तेज दिमाग मुझे काफी पसंद आता है और मुझे उसपर गर्व है. वहीं, इब्राहीम ही एक ऐसा है, जो सच में पटौदी लगता है. वह टॉल है और क्रिकेट भी खेलता है."

वहीं इसके अलावा एक और सवाल करीना ने पूछा कि बहू और बेटी में क्या फर्क है. इस पर शर्मिला ने काफी समझदारी वाला जवाब दिया. उन्होंने कहा, "बेटी आपके साथ बड़ी हुई है तो आप उसके स्वभाव को जानते हैं, आप जानते हैं कि किस चीज से उसे गुस्सा आता है और कैसे इन्हें संभालना है. लेकिन बहू जब मिलती है तो बड़ी हो चुकी होती है. इसलिए आप नहीं जानते की वह स्वभाव से क्या पसंद करती है क्या नहीं.  इसलिए जब आपकी बहू आपके घर आती है तो आपको उसका स्वागत करने और उसे समय देने की आवश्यकता है."

ये वीडियो भी देखें-

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें