Kareena Kapoor की पति Saif Ali Khan को चेतावनी: 60 की उम्र में पिता बनने की सोचना भी मत
Advertisement
trendingNow11139829

Kareena Kapoor की पति Saif Ali Khan को चेतावनी: 60 की उम्र में पिता बनने की सोचना भी मत

Kareena Kapoor's warning to husband Saif Ali Khan: करीना कपूर ने अपने पति सैफ को पांचवें बच्चे को लेकर एक बड़ी चेतावनी दे दी है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबो यानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी लोगों की फेवरेट है. दोनों ही दमदार एक्टर होने के साथ-साथ बेबाक और बिंदास हैं. लेकिन कुछ ऐसा हुआ है कि लोगों को सुनकर यकीन नहीं हो रहा है, क्योंकि करीना कपूर ने अपने पति सैफ को खुलेआम एक चेतावनी दे डाली है. चेतावनी देने की वजह भी काफी अजीब है. 

  1. करीना ने सैफ को दी चेतावनी 
  2. हर दशक में एक बच्चा है सैफ का
  3. क्या 60 की उम्र में भी बनेंगे पिता?

पांचवें बच्चे को लेकर है ये चेतावनी

आपको याद दिला दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान के दो बच्चे हैं, तैमूर और जेह. दूसरे बच्चे के पैदा होने के बाद अब करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ मजेदार खुलासे किए थे. इस दौरान करीना कपूर ने सैफ अली खान के पिता बनने को लेकर बात की थी. 

60 की उम्र में पिता बनेंगे सैफ?

दरअसल, हाल ही में करीना कपूर खान ने 'मैगजीन वोग इंडिया' से बातचीत के दौरान ये किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया, 'सैफ अली खान का हर दशक में बच्चा होता है. सारा 20 में, अब्राहम 30 में, तैमूर 40 में और अब जेह 50 में. इसलिए मैंने उनसे कहा कि 60 की उम्र में ऐसा सोचना भी मत.' 

सभी बच्चों को समय देते हैं सैफ 

इसके आगे करीना ने अपने पति की बतौर पिता तारीफ भी की. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि सैफ जैसा सोचने वाला इंसान ही चार बच्चों का पिता हो सकता है जो अलग-अलग स्टेज में है. वह अपना समय उन सभी को देते हैं और अब जेह के साथ हम इसे संतुलित करने की कोशिश कर रहे हैं. हमने समझौता किया है कि वह जब किसी फिल्म की शूटिंग करेंगे तो मैं उस समय काम नहीं करूंगी.' 

इन फिल्मों में व्यस्त हैं सैफ-करीना 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों सैफ और करीना दोनों ही अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. करीना कपूर 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं सैफ अली खान, प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में रावण के किरदार में दिखेंगे और इसके साथ ही वह 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे.  

इसे भी पढ़ें: KGF Chapter 2 के खौफनाक 'अधीरा' बनने के लिए Sanjay Dutt ने झोंक दी जान, किया इतना खतरनाक काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

Trending news