कैटरीना कैफ की सास के साथ कैसी है बॉन्डिंग, एक तस्वीर ने खोल दी पोल
Advertisement
trendingNow11118692

कैटरीना कैफ की सास के साथ कैसी है बॉन्डिंग, एक तस्वीर ने खोल दी पोल

कैटरीना और उनकी सास की बॉन्डिंग कैसी है इसका खुलासा एक तस्वीर से हुआ. खास बात है कि ये तस्वीर विक्की कौशल ने ही शेयर की है. 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को 3 महीने हो चुके हैं. शादी के बाद आए दिन विक्की और कैटरीना अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. लेकिन सबके मन में एक सवाल है कि आखिर शादी के बाद कैटरीना  का उनकी सास के साथ रिश्ता कैसा है? अगर आप भी ये जानना चाहते हैं तो हाल ही में सामने आई एक तस्वीर से कैटरीना और उनकी सास के साथ कैसी बॉन्डिंग है इसका खुलासा हुआ.

  1. कैटरीना की सास के साथ तस्वीर वायरल
  2. जानिए कैसी है बॉन्डिंग
  3. एक तस्वीर ने खोला राज

बहू का लाड करते दिखीं विक्की की मां

सामने जो तस्वीर आई है उसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी सासू मां के पास बैठी हुई हैं और दोनों मुस्कुरा रही हैं. कैटरीना को उनकी सास प्यार से पकड़ी हुई हैं और खूब लाड कर रही हैं. इस तस्वीर में कैटरीना के हाथ में गिफ्ट भी दिखाई दे रहा है.

 

 

 

दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग 

इस तस्वीर में कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मां को एक साथ देखकर ऐसा लग रहा है कि बहू और सास के बीच की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त है. इस तस्वीर में कैटरीना लाल रंग का शरारा और कुर्ता पहने हुई हैं जबकि उनकी सासू मां नीले रंग का सूट पहनी हैं.

विक्की कौशल ने शेयर की तस्वीर

इस तस्वीर को विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी शक्ति और मेरी दुनिया.' दरअसल, ये तस्वीर विक्की कौशल ने महिला दिवस के मौके पर शेयर की है जिसमें वो अपनी लाइफ की दो महत्वपूर्ण महिलाओं को सलाम कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

 

9 दिसंबर को की थी शादी

कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड के सेलेब्स और इन दोनों के कुछ परिवार वाले शामिल हुए थे. इस शादी को शाही बनाने के लिए खास इंतजाम भी किए गए थे. 

 

यह भी पढ़ें-  Anupama के इस अहम किरदार ने अचानक छोड़ा शो! सिक्योरिटी गार्ड बनकर मांग रहा नौकरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news