रेड ड्रेस में कैटरीना कैफ ने किया ग्लैमरस अंदाज में डांस, VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement
trendingNow1543501

रेड ड्रेस में कैटरीना कैफ ने किया ग्लैमरस अंदाज में डांस, VIDEO हुआ VIRAL

कैटरीना कैफ इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भारत' के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं, इसी बीच उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है... 

रेड ड्रेस में कैटरीना कैफ ने किया ग्लैमरस अंदाज में डांस, VIDEO हुआ VIRAL

नई दिल्ली: हाल ही में 200 करोड़ रुपए की कमाई से बॉक्स ऑफिस को हिला देने वाली फिल्म 'भारत' की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हमेशा ही अपनी डांसिंग के चलते लोगों का दिल जीतने में कामयाब होती हैं. कैटरीना की अदाएं उनके हर डांस स्टेप को खास बना देती हैं. ऐसे में उनका एक और डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में ग्लैमरस रेड ड्रैस में डांस करती कैटरीना ने हंगामा मचा दिया है. 

इस वीडियो में कैटरीना कैफ धमाकेदार डांस करती दिखा रही हैं. वीडियो में रेड शिमरी ड्रेस में कैटरीना कैफ का लुक भी काफी शानदार लग रहा है. हालांकि बीते दिनों मिस इंडिया कॉन्सर्ट के फिनाले में भी कैटरीना रेड लुक में ही नजर आई थीं लेकिन यह नया अंदाज पिछले पर भारी पड़ता दिख रहा है. देखिए यह वीडियो... 

इस वीडियो की बात करें तो कैटरीना कैफ इस वीडियो में किसी प्राइवेट फंग्शन में डांस करती नजर आ रही हैं. इस शादी में 'डीजे वाले बाबू' रैपर बादशाह भी पहुंचे. बादशाह ने अपने मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग 'चुल' पर कैटरीना के साथ डांस किया. इन दोनों के अलावा यहां टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने भी अपने डांस से कहर ढाया.

बता दें कि कैटरीना और सलमान खान की फिल्म 'भारत' रिलीज के 17 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर छाई है. इन दिनों कैटरीना कैफ जल्द ही आने वाली अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. यह कॉपड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी' 22 मई, 2020 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news