कैटरीना कैफ ने किया ऐसा VIDEO शेयर, दीपिका पादुकोण को कहना पड़ा 'STOP IT'

एक दिन पहले कैटरीना द्वारा इंस्टा पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक इंस्टा पर 15 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है.

कैटरीना कैफ ने किया ऐसा VIDEO शेयर, दीपिका पादुकोण को कहना पड़ा 'STOP IT'
कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' इसी साल ईद पर रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन कैटरीना अपनी फोटोशूट की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसी दौरान रविवार को उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक इंस्टा पर 15 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है. इस वीडियो में कैटरीना रेड ड्रेस में इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि उनके फैन्स के अलावा बॉलीवुड स्टार्स भी कमेंट पर करे हैं.

कैटरीना के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है. दीपिका ने इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए लिखा, 'स्टॉप इट'. इसके बाद इंस्टा यूजर्स कैटरीना के वीडियो के अलावा दीपिका के कमेंट की भी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि कैटरीना कैफ को 'भारत' के व्यस्त शेड्यूल के कारण रेमो डिसूजा की अपकमिंग डांस फिल्म से बाहर होना पड़ा. कैटरीना हमेशा काफी प्रोफेशनल रही हैं. उन्होंने फिल्म से बाहर होने का फैसला किया, क्योंकि उनकी डेट्स 'भारत' से टकरा रही थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Heading into the weekend (with a dash of red) like.....

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिलहाल कैटरीना 'भारत' की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दी हैं. अली अब्बास जफर द्वारा अभिनीत 'भारत' वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है. यह अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी. 

कैटरीना को भारत में सबसे सुंदर हस्तियों में से एक माना जाता है. मीडिया में उनकी त्वचा, बाल एवं आकृति की अक्सर प्रशंसा होती है. गूगल द्वारा जारी किए गए रिपोर्टों के अनुसार कैटरीना भारत में सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों में से एक रहीं हैं. कैटरीना को एफएचएम पत्रिका द्वारा वर्ष 2008, 2009, 2011, 2012 और 2013 में "विश्व की सबसे सेक्सी महिला" नामित किया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें