Katrina Kaif Doppelganger: मीडिया के सामने अचानक आ गईं कैटरीना कैफ, अरे ये क्या! नजरों का धोखा निकली ये हसीना
Advertisement
trendingNow11238203

Katrina Kaif Doppelganger: मीडिया के सामने अचानक आ गईं कैटरीना कैफ, अरे ये क्या! नजरों का धोखा निकली ये हसीना

Katrina Kaif Doppelganger: हाल ही में एक इवेंट में कैटरीना कैफ नजर आईं लेकिन लोगों को झटका तो तब लगा जब वो हसीना कैटरीना कैफ नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल निकलीं.

 

फाइल फोटो

Katrina Kaif Doppelganger: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जहां जाती हैं फैंस की लंबी लाइन लग जाती है. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में भी हुआ जब कैटरीना कैफ अचानक एक इवेंट में पहुंच गईं. लेकिन ये क्या पास से देखा तो ये कैटरीना की हमशक्ल थी और उन्हें जितने भी लोगों ने देखा उनका सिर एक बार तो जरूर घूमा.

लोग हुए कन्फ्यूज

एक इवेंट में अचानक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसी दिखने वाली हसीना पहुंच गई और उनके पहुंचते ही लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई.जी हां, इस हसीना का नाम है अलीना राय. अलीना हुबहू कैटरीना की तरह दिखती है. अलीना की तस्वीरों और वीडियोज को देख कर कोई भी कंफ्यूज हो जाए. अलीना हर एंगल से कैटरीना कैफ जैसी ही दिखती हैं. यहां तक की फैन्स भी कैटरीना को पहचान पाने में कंफ्यूज दिखाई दिए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

एक जैसी दिखती हैं अलीना और कैटरीना

अलीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना जैसी दिख रही हैं. अलीना की कद-काठी भी कैटरीना की तरह ही दिखती हैं. वह भी एक दम फिट हैं, उनके चेहरे के नैन-नक्श भी कैटरीना से मेल खाते हैं. कैटरीना की तरह दिखने की वजह से अलीना की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनके वीडियोज और तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है साथ ही लोग आए दिन अलीना को कम्पेरिजन कैटरीना से करते रहते हैं. 

म्यूजिक वीडियो में आ चुकी हैं नजर

अलीना राय मुंबई की रहने वाली हैं उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी हुई जानकारी में खुद को एक एक्ट्रेस बताया है वैसे, अलीना राय मशहूर रैपर बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'कमाल' में काम कर चुकी हैं उनका ये गाना 2019 में रिलीज हुआ था अलीना राय भले ही एक्ट्रेस हैं, लेकिन उनके बारे में इंटरनेट पर ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है मुंबई की रहले वाली अलीना फैशन ब्लॉगर भी हैं एक समय अलीना को लोग टिकटॉक की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कहते थे हालांकि अलीना को यह कैटरीना की हमशक्ल कहलाना ज्यादा पसंद नहीं, उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उम्मीद करती हूं कि लोग मुझे मेरे ही नाम से पहचानेंगे न कि किसी की हमशक्ल से मेरी अपनी पहचान होना जरूरी है.

यह भी पढ़ें- दो-दो शादी टूटने के बाद आमिर को याद आया पुराना प्यार, सबके सामने कह डाली दिल की बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news