क्या कैटरीना कैफ ने कर ली सलमान खान से शादी? वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

क्या कैटरीना कैफ ने कर ली सलमान खान से शादी? वायरल हुआ वीडियो

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरों से पूरा सोशल मीडिया भरा पड़ा है. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सलमान (Salman Khan) संग सात फेरे लेती नजर आ रही हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: इन दिनों पूरा सोशल मीडिया विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरों से भरा पड़ा है. लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कैटरीना कैफ, सलमान खान (Katrina Salman) के साथ फेरे लेती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

  1. कैटरीना की शादी की खबर फैली
  2. सलमान संग क्या ले लिए सात फेरे
  3. वीडियो हुआ वायरल

कैटरीना की शादी की खबर

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal) अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. दावा किया जा रहा है कैटरीना और विक्की (Katrina Vicky) दिसंबर के दूसरे हफ्ते में राजस्थान के 700 साल पुराने किले में शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे, जिसमें बॉलीवुड से जुड़े कई सितारे नजर आएंगे. इस बीच सलमान खान के साथ कैटरीना की एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में सलमान और कैटरीना मंडप में नजर आ रहे हैं.

पुराना वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) को कैटरीना (Katrina Kaif) के गले में वरमाला डालते हुए देखा जा सकता है. दरअसल ये वीडियो फिल्म भारत के शूटिंग के दौरान का है, लेकिन फैन्स विक्की कौशल की जगह सलमान खान को देख रहे हैं. इसके अलावा, सलमान के फैंस भी कमेंट करके कह रहे हैं कि यही दोनों का भविष्य है, भले ही विक्की कौशल कितना भी ट्राई कर लें. फिलहाल दोनों की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

 

बहन ने शादी से किया मना

दूसरी तरफ, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के कजिन उपासना वोहरा ने साफ कर दिया है कि फिलहाल अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है और दोनों की शादी की सभी चर्चाएं सिर्फ अफवाह है. उन्होंने कहा कि दोनों की दिसंबर में शादी नहीं होने जा रही है. दैनिक भास्कर से बात करते हुए उपासना ने कहा, 'मीडिया में चल रही दोनों की शादी की तारीखों की चर्चा सिर्फ अफवाह है. दोनों की शादी नहीं होने जा रही है. अगर ऐसा कुछ भी होता है तो पहले ही बता दिया जाएगा.'

'अभी नहीं हो रही शादी'

उपासना ने आगे कहा, 'बॉलीवुड में अक्सर, ऐसी अफवाहें चलती रहती हैं. लेकिन ये सब ऐसे ही अफवाहें हैं. मेरी हाल ही में अपने भाई से बात हुई है. अभी ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है. अब मैं इस पर कोई ज्यादा बात नहीं करना चाहती हूं. बस, मैं इतना ही कहना चाहती हूं कि फिलहाल अभी कुछ ऐसा नहीं होने जा रहा है.'

यह भी पढ़ें- इस शो की विलेन को लोग कह रहे खूब बुरा-भला, गुस्साई एक्ट्रेस को उठाना पड़ा ये कदम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news