Karan Johar की पार्टी में Kiara Advani और Siddharth Malhotra ने लूटी लाइमलाइट, अफवाहों का बाजार हुआ गर्म

7 फरवरी को करण जौहर (Karan Johar) के बच्चे यश (Yash) और रूही (Roohi) का जन्मदिन था, इस दौरान कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने लाइमलाइट लूटी. ये दोनों एक बार फिर एक साथ नजर आए. इन दोनों को साथ देख एक बार इनके रिश्ते को लेकर बात होने लगी है.   

Karan Johar की पार्टी में Kiara Advani और Siddharth Malhotra ने लूटी लाइमलाइट, अफवाहों का बाजार हुआ गर्म
फाइल फोटो

नई दिल्ली: 7 फरवरी को करण जौहर (Karan Johar) के बच्चे यश (Yash) और रूही (Roohi) का जन्मदिन था. इस दौरान करण ने पार्टी दी थी, जिसमें बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी. यूं तो इन सितारों की मौजूदगी ने पार्टी में चार-चांद लगाए थे लेकिन लाइमलाइट तो एक जोड़ी लूट ले गई. ये जोड़ी थी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की. इनके रिश्ते की खबर वैसे तो आम हो गई है लेकिन फिर भी इन दोनों की मौजूदगी खबरों का बाजार गर्म कर देती हैं.

रिश्ते को लेकर नहीं कही कोई बात

दोनों ने अपना रिश्ता भले ही ऑफिशयल ना किया हो, लेकिन कई मौकों पर दोनों को साथ में समय बिताते देखा गया है. पिछले महीने जब ये कपल लंच डेट पर पहुंचा तो उनकी फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने लगीं. इस डिनर में सिद्धार्थ के साथ उनके माता-पिता भी थे, बाद में कियारा ने भी इन्हें ज्वाइन किया था. एक बार फिर दोनों को करण जौहर की पार्टी में साथ देखा गया है.

Kiara Siddharth

 

नए साल में साथ गए थे छुट्टियां मनाने

नए साल के मौके पर ये कपल मालदीव (Maldives Holidays) में छुट्टियां एन्जॉय करने पहुंचा था. हालांकि, दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अलग-अलग तस्वीरें डाली थीं. लेकिन एक वॉटर स्लाइड (Water Slide) ने दोनों की पोल खोल दी थी. कियारा ने जिस वॉटर स्लाइड की वीडियो अपनी स्टोरी में लगाई थी, सिद्धार्थ ने भी उसी वॉटर स्लाइड की वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी डाली.

 

 

 

इन फिल्मों में काम कर रहे हैं कियारा और सिद्धार्थ

आपको बता  दें कियारा और सिद्धार्थ को जल्द ही फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में देखा जाएगा. यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) के जीवन पर आधारित बायोपिक है, जो कारगिल युद्ध के हीरो हैं. कियारा फिल्म में लीडिंग लेडी का किरदार निभाती नजर आएंगी जबकि सिद्धार्थ वॉर हीरो (War Hero) का किरदार निभा रहे होंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी को आखिरी बार आदित्य सील की इंदू की जवानी में देखा गया था. इसके अलावा उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2)और 'जुग जुग जीयो' (Jug Jug Jiyo) शामिल हैं. वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार म्यूजिक वीडियो मसकली 2.0 (Masakali 2.0)  में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के अपोजिट देखा गया था. उनकी अगला प्रोजेक्ट 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) है. 

यह भी पढ़ें-  Arshi Khan के पक्ष में उतरा सोशल मीडिया, Bigg Boss में वापसी की फैंस कर रहे मांग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.