Kiara Advani Look: मैगजीन कवर पेज के लिए कियारा आडवाणी ने ऐसे कपड़ों में करा लिया फोटोशूट, खुद के रिस्क पर देखें Video
Advertisement
trendingNow11918236

Kiara Advani Look: मैगजीन कवर पेज के लिए कियारा आडवाणी ने ऐसे कपड़ों में करा लिया फोटोशूट, खुद के रिस्क पर देखें Video

Kiara Advani का लेटेस्ट लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. एक्ट्रेस ने ग्रीन शिमरी ड्रेस पहनकर अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाया कि उनके लुक को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

ग्रीन ड्रेस में कियारा आडवाणी का कहर

Kiara Advani Photo: शादी के बाद कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी थी तो वहीं उनका ये लुक देखकर उनके ससुराल वालों का मुंह खुला का खुला रह जाएगा. कियारा ने 'फेमिना' मैगजीन के कवर पेज के लिए ऐसा फोटोशूट करावाया है कि वो तेजी से वायरल हो रहा है.

रिवीलिंग ड्रेस

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने सोशल मीडिया पर शिमरी ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ड्रेस ऊपर की तरफ से काफी रिवीलिंग है. इस ड्रेस को पहनकर कियारा कैमरे के सामने लटके झटके दिखाते नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर जैसे ही वीडियो शेयर किया तो वो वायरल हो गया. इसे देखकर कियारा के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनके लुक की तारीफ भी कर रहे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

फ्लॉन्ट किया डीपनेक
कियारा आडवाणी ने लॉग स्किन टाइट स्कर्ट के साथ ब्रालेट स्टाइल एक साइड से ऑफ शोल्डर ट्यूब टॉप पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने ये ट्यूब टॉप इतने नीचे से पहना है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड और हॉट बना रहा है. इस रिवीलिंग ट्यूब टॉप के साथ एक्ट्रेस कैमरे पर डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

फेमिना का बनीं चेहरा
कियारा ने ये फोटोशूट मशहूर मैगजीन 'फेमिना' (Femina Magazine) के कवर पेज के लिए करवाया है. जिसमें उनकी अदाएं और लुक्स इतने ज्यादा कातिलाना लग रहे हैं कि उसे देखकर फैंस का खुद को काबू में करना मुश्किल हो रहा है.  कियारा आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे. फिल्म में दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया. ये फिल्म हिट रही. आपको बता दें, कियारा ने इसी साल 7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी की है.

Trending news