'मणिकर्णिका' रिलीज होने के बाद जानिए क्‍या रहा कंगना का पहला रिएक्शन!
Advertisement
trendingNow1492803

'मणिकर्णिका' रिलीज होने के बाद जानिए क्‍या रहा कंगना का पहला रिएक्शन!

कंगना रनौत ने मणिकर्णिका में न सिर्फ एक्टिंग की है, बल्कि निर्देशन का जिम्मा भी उठाया है.. ऐसे में उन्‍हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

25 जनवरी को सिनेमाघरों में फिल्म मणिकार्णिका रिलीज हुई है. फोटो : जी न्‍यूज

मुंबई: फिल्म ''मणिकर्णिका'' पूरे देश में रिलीज हो चुकी है. अब तक बड़े पर्दे पर इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही कंगना रनौत ने फिल्म रिलीज होने के बाद ज़ी न्यूज़ पहला रिएक्शन दिया है. आइए आपको बताते हैं कि कंगना ने मीडिया को दिए अपने पहले रिएक्शन में जी न्यूज़ से क्या कहा. 

इसी बारे में ज़ी न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में  रनौत ने कहा कि अब तक जो भी रिस्पॉन्स मूवी को मिला है उससे वह बेहद खुश है. आने वाले दिनों में और अच्छे रिस्पांस की उम्मीद भी करती है.

फिल्म की शुटिंग के दौरान सीखी घुड़सवारी और तलवारबाजी

कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक राय रखती आई हैं और फिल्म मणिकर्णिका में कंगना ने अपने अभिनय को बखुबी पूरा करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. पूरी कोशिश और ईमानदारी के साथ उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में अपनी जान डाल दी है. घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी तक सभी कुछ उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान सीखा है. आपको बता दें कि मणिकर्णिका में न सिर्फ एक्टिंग बल्कि निर्देशन का जिम्मा कंगना रनौत ने भी उठाया है.. ऐसे में कंगना रनौत को फिल्म मणिकर्णिका से काफी उम्मीदें थी.

fallback

25 जनवरी को रिलीज हुई थी मणिकार्णिका

25 जनवरी को सिनेमाघरों में फिल्म मणिकार्णिका रिलीज हुई है. पहले दिन में 8.75 करोड़ की कमाई कर चुकी फिल्म कंगना की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहले दिन की फिल्म बन गई है. फिल्म मणिकर्णिका ने कंगना की अपनी ही फिल्म के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

बखूबी निभाया है रानी लक्ष्मीबाई का किरदार

कंगना राणावत अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है और फिल्म मणिकर्णिका में कहीं पर भी कंगना अलग रंग में नजर आती है. जिस कारण रानी लक्ष्मी बाई के किरदार उनके फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

Trending news