क्यूट अंदाज में पापा कुणाल खेमू से क्या कह रही हैं इनाया! देखें ये VIRAL VIDEO
Advertisement

क्यूट अंदाज में पापा कुणाल खेमू से क्या कह रही हैं इनाया! देखें ये VIRAL VIDEO

जहां कुछ समय पहले इनाया का एक गायत्री मंत्र बोलते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था वहीं अब उनका एक और क्यूट वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. 

क्यूट अंदाज में पापा कुणाल खेमू से क्या कह रही हैं इनाया! देखें ये VIRAL VIDEO

नई दिल्ली: सोहा अली अली (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaya Khemu) की पॉपुलैरिटी भी सोशल मीडिया पर अपने भाई तैमूर से कम नहीं. उनकी क्यूट तस्वीरें और वीडियोज सामने आते ही वायरल होने लगते हैं. जहां कुछ समय पहले इनाया का एक गायत्री मंत्र बोलते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था वहीं अब उनका एक और क्यूट वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. 

इस वीडियो में इनाया अपने पापा कुणाल खेमू के साथ नजर आ रही हैं. देख सकते हैं कि क्यूट इनाया कुणाल किसी अजब-गजब भाषा में बात करती दिखाई दे रही हैं. लेकिन इनाया ही नहीं उनके पापा कुणाल भी उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब देते नजर आ रहे हैं. दोनों इतने सीरियसली बात कर रहे हैं कि आपको एक पल को लगेगा कि कुछ सीरियस डिस्कशन चल रहा है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fathers and daughters really do speak a language all of their own (this is just a snippet) @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इस वीडियो में एक बार फिर इनाया का क्यूट अंदाज लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वह इसे बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को सामने आए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए और इसे अब तक तकरीबन साढ़े 3 लाख बार देखा जा चुका है. इस मजेदार वीडियो को इनाया की मां सोहा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस विडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, 'पिता और बेटी वाकई में अपनी अलग ही भाषा बोलते हैं.'

इसे भी पढ़ें: तैमूर की बहन इनाया ने क्यूट अंदाज में सुनाया गायत्री मंत्र, Watch Video

आपको याद दिला दें कि हाल ही में सोहा और कुणाल ने अपनी 5वीं मैरिज एनिवसर्री सेलीब्रेट की थी. जिसमें उन्होंने अपनी रॉयल वैडिंग की कुछ अनदेखी तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो कुणाल जल्द ही अनिल कपूर, दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर के साथ 'मलंग' में नजर आने वाले हैं. 

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news