Bollywood News Live: एक्ट्रेस प्रिया मलिक बनीं मां, साउथ के मशहूर एक्टर डेनियल बालाजी का निधन
Advertisement
trendingNow12180248

Bollywood News Live: एक्ट्रेस प्रिया मलिक बनीं मां, साउथ के मशहूर एक्टर डेनियल बालाजी का निधन

Bollywood News in Hindi Live: लंदन के होप गाला इवेंट में आलिया भट्ट ने अपनी आवाज का जादू चलाया. तो वहीं तब्बू-करीना-कृति की फिल्म 'क्रू' ने ओपनिंग डे पर अच्छा-खासा बिजनेस कर लिया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों होप गाला चैरिटी इवेंट के लिए लंदन में मौजूद हैं. होप गाला इवेंट को होस्ट करने के बाद आलिया भट्ट ने वहां अपनी आवाज का जादू भी दिखाया है. एक्ट्रेस ने इवेंट में इक कुड़ी सॉन्ग गाकर खूब तालियां बटोरी हैं. तो वहीं तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' ऑडियंस को इंप्रेस करने में सक्सेसफुल रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'क्रू' ने पहले दिन 6  करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. हालांकि अभी ऑफिशियल आंकड़े सामने नहीं आए हैं. आलिया भट्ट और 'क्रू' के अलावा सैफ अली खान भी अपने लेटेस्ट इंटरव्यू को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. जहां एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्होंने पहले दिल चाहता है का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

30 March 2024
22:15 PM

पूरे परिवार के साथ दिखीं प्रियंका चोपड़ा

रेड लुक में कमाल दिखीं प्रियंका और नन्ही मालती, तो निक जीजू ने भी दिखाया देसी अंदाज, देखें खास Photos

Priyanka Chopra-Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा के फैंस इंतजार करते हैं कि वो कब इंडिया आएंगी. ऐसे में एक्ट्रेस भी समय-समय पर फैमिली से मिलने भारत आती हैं. इन दिनों पूरे परिवार के साथ वो इंडिया में समय बीता रही हैं. बीते दिन एक्ट्रेस के मनारा चोपड़ा के बर्थडे पार्टी में देखा गया था. कुछ देर पहले प्रियंका चोपड़ा को एक बार फिर मनारा, नन्ही मालती और निक जोनस के साथ देखा गया. इस दौरान पूरा परिवार ने ट्रेडिशनल लुक दिखाया. आप भी देखें चोपड़ा परिवार की खास तस्वीरें.

21:23 PM

कुर्ते में दिखीं रकुल, तो जिम आउटफिट में नजर आईं अनन्या और प्रीति जिंटा; देखें खूबसूरत एक्ट्रेसेस के सिंपल लुक

Celebs Looks: सोशल मीडिया पर अक्सर ही सेलेब्स के फोटो-वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें वो अपने शानदार लुक्स से फैंस का खासा ध्यान खींचते हैं. ऐसे ही बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत एक्ट्रेसेस की कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें सभी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं.

fallback

 

20:34 PM

Hum Paanch: परिवार के पांच लोग... जो थे थोडे अतरंगी और थोड़े से पगल; इस शो से विद्या बालन ने किया था डेब्यू; OTT पर हैं सारे एपिसोड

Tv Show Hum Paanch: 90 के दशक में कई कॉमेडी शो आए और गए, जिन्होंने दर्शकों को गुदगुदाने में कोई कमी नहीं आने दी. ऐसा ही एक टीवी शो साल 1995 में आया था, जिसने सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया और उनको हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ी. इतना ही नहीं, इस शो से विद्या बालन ने अपना डेब्यू दिया था. 

fallback

 

20:24 PM

Kartik Aaryan और Harry Kane का वीडियो वायरल

'चंदू नहीं चैंपियन है मैं', फुटबॉलर हैरी केन ने पूरा किया कार्तिक आर्यन का चैलेंज, मिनटों में वायरल हो गया VIDEO

Kartik Aaryan-Harry Kane: कार्तिक आर्यन इन दिनों चर्चा में है. अभिनेता की फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए भी फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. हाल ही में फुटबॉलर हैरी केन भी उनकी मूवी का डायलॉग बोलते दिखे.

19:36 PM

आमिर खान की 'लगान' ने तोड़ा था बॉलीवुड के इतिहास का ये रिकॉर्ड, बड़ी संख्या में कास्ट किए गए थे...

Bollywood Retro: आमिर खान की फिल्म 'लगान' साल 2001 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने धुआंधार कमाई की थी, लेकिन इस फिल्म के बारे में एक बेहद जबरदस्त फैक्ट है, जिसके बारे में फैंस को आज तक नहीं पता, जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जो आपको हैरान कर देगा. 

fallback

 

18:54 PM

'जल्द ही बनेगी...' सलमान खान ने 'दबंग 4' को लेकर दिया बड़ा हिंट! क्या अरबाज खान कर रहे इस पर काम

Dabangg 4: सलमान खान की सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी 'दबंग' के चौथे पार्ट को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है. इसी बीच सलमान ने एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान 'दबंग 4' को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है और इसकी मेकिंग को लेकर लेटेस्ट अपडेट भी दिया है. 

fallback

 

18:16 PM

'हमेशा जिंदा रहेंगे...' डेनियल बालाजी के निधन पर कमल हासन ने जताया दुख; एक्टर के इस कदम की तारीफ की

Daniel Balaji Death: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर डेनियल बालाजी ने 29 मार्च, 2024 को 48 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके निधन की खबर ने उनके फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स भी अपना दुख जाहिर कर रहे हैं और उनको सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

fallback

 

17:36 PM

प्रिया मलिक बनीं मां

Priya Malik Baby: एक्ट्रेस प्रिया मलिक के घर गूंजी किलकारी, शादी के 2 साल बाद दिया बेटे को जन्म

Priya Malik Baby: टीवी एक्ट्रेस प्रिया मलिक मां बन गई हैं. शादी के 2 साल बाद उन्होंने बेटे का जन्म दिया है. कुछ समय पहले ही उन्होंने गोध भराई की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की थी.

17:26 PM

बदल गया राजकुमार राव की अपकमिंग 'श्री' का नाम, 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'श्रीकांत'

Film Srikanth Release Date Announced: राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको लेकर हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के नए नाम और रिलीज डेट की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है. पहले इस फिल्म का नाम 'श्री' रखा गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

16:35 PM

'अमर सिंह चमकीला' के सेट से दिलजीत दोसांझ ने शेयर की मजेदार BTS वीडियो, परिणीति संग रिहाना मोमेंट पर करते दिखे मस्ती

Diljit Dosanjh: पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में बने हैं, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं. इसी बीच दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. 

16:23 PM

Tamannaah Bhatia ने ढाया साड़ी में कहर

ग्रीन साड़ी में तमन्ना भाटिया का दिखा कातिलाना अंदाज, नूर देख अटक जाएंगी नजरें, देखें Photos

Tamannaah Bhatia Saree: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) हर बार कमाल के लुक में दिखती हैं. फिर चाहे एक्ट्रेस वेस्टर्न आउटफिट कैरी करें, या एथनित अंदाज दिखाएं. हर बार तमन्ना भाटिया एक यूनीक लुक में दिखाई देती हैं. कुछ देर पहले भी तमन्ना भाटिया ने ग्रीन कलर की साड़ी में कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस का पूरा लुक बहुत कमाल का नजर आ रहा है. आइए देखते हैं उनके दिलकश लुक की कुछ खास तस्वीरें.

15:49 PM

'उनकी बेटी को भी...' रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के लिए आया सलमान खान का खास मैसेज; सुनकर फैंस भी हुए खुश

Salman Khan: हाल ही में रवीना टंडन की हालिया रिलीज फिल्म 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान ने रवीना की तारीफ करते हुए उनकी बेटी राशा थडानी के लिए एक खास मैसेज दिया है, जो उनके फैंस भी बेहद पसंद आ रही है. 

fallback

 

15:05 PM

 आखिर क्या है एल्विश और मनीषा के झगड़े की वजह?

मनीषा रानी ने बताई एल्विश यादव को अनफॉलो करने की वजह, बोलीं - 'एल्विशा अब खत्म हो गया है'

Manisha Rani-Elvish Yadav: एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हाल ही में एल्विश ने मनीषा को 'बच्चा' कहा था. इसके बाद मनीषा रानी ने भी नया व्लॉग बनाकर झगड़े पर खुलकर बात की है.

15:04 PM

अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' में खूंखार विलेन बनें पृथ्वीराज सुकुमारन, कम स्क्रीन टाइम पर बोले- 'बैकसीट ले लिया...'

Prithviraj Sukumaran: साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन जल्द ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं. इसी बीच उन्होंने फिल्म में अपने कम स्क्रीन टाइम को लेकर खुलकर बात की. हालांकि, उनके फैंस भी उनको फिल्म में देखने के लिए काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

13:38 PM

Saif Ali Khan की फिल्म दिल चाहता है का किस्सा 

'दिल चाहता है' का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे सैफ अली खान, फिर इस एक्ट्रेस की वजह से एक्सेप्ट किया ऑफर  

सैफ अली खान ने एक पुराने इंटरव्यू में खुद ही बताया था कि उन्होंने 'दिल चाहता है' पहले रिजेक्ट कर दी थी. लेकिन फिर डिंपल कपाड़िया के समझाने के बाद वह मान गए...आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या था.

fallback

 

 

12:44 PM

Amrita Arora की वायरल फोटोज 

Amrita Arora: अक्षय की हीरोइन की लेटेस्ट फोटोज देख फैंस शॉक्ड, पहचानना भी मुश्किल 

पॉपुलर एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा बीती शाम अपने बेटे, मां और बहन मलाइका अरोड़ा के साथ एक पार्टी में शामिल हुई थीं. जहां से अमृता अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटोज में अमृता का लुक पूरी तरह से बदला लग रहा है, ऐसे में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. 

fallback

 

12:42 PM

Kapil Sharma के शो पर गेस्ट बनकर आएंगी गिन्नी? 

कपिल शर्मा से फैंस की डिमांड, बोले- गिन्नी मैम को शो पर बुलाओ; कॉमेडियन ने किया रिएक्ट  

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा से फैंस गिन्नी चतरथ को द ग्रेट इंडियन कपिल शो पर बतौर गेस्ट बुलाने की डिमांड रहे हैं. फैंस की इस डिमांड पर कपिल शर्मा ने रिएक्ट भी किया है. 

fallback

 

11:38 AM

Malaika Arora Meets Ex-Husband Arbaaz Khan: आखिर क्यों अरबाज और मलाइका ने साथ में की पार्टी? 
 'पटना शुक्ला' के प्रोड्यूसर अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने डिनर पार्टी रखी. ये पार्टी बेहद खास थी. क्योंकि इस मौके पर उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा भी नजर आईं तो पत्नी शूरा खान भी. दूसरी ओर, रवीना टंडन से लेकर अमृता अरोड़ा भी दिखाई दीं. चलिए दिखाते हैं डिनर पार्टी की ये तस्वीरें.

10:45 AM

गर्लफ्रेंड लेखा संग लिव-इन में रहेंगे एक्टर इमरान खान, लाखों रुपये देंगे करण जौहर को किराया!
आमिर खान के भांजे इमरान खान गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंटगन के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की तैयारी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर के फ्लैट को किराए पर ले रहे हैं. जिसका किराया महीने का 9 लाख रुपये है. आइए बताते हैं आखिर क्या है पूरी बात.

10:06 AM

48 साल की उम्र में तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान 
तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का निधन हो गया है. महज 48 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर की मौत से तमिल इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है. चलिए डेनियल बालाजी के बारे में बताते हैं. आखिर उन्हें किन फिल्मों से फेम मिला और उनकी फैमिली के बारे में भी.

09:41 AM

No Entry सीक्वल की वजह से बोनी-अनिल के बीच झगड़ा! 

क्या No Entry के सीक्वल की वजह से बोनी-अनिल के बीच पड़ी दरार? फिल्ममेकर बोले- 'भाई मुझसे बात नहीं कर रहा...'  

बोनी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां फिल्ममेकर ने बताया है कि उनके भाई अनिल कपूर 'नो एंट्री' सीक्वल की कास्टिंग को लेकर नाराज हो गए हैं और उनसे बात नहीं कर रहे हैं. 

 fallback

 

09:40 AM

Crew Box Office Collection

'क्रू' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर भरी उड़ान, तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ने किया तगड़ा कलेक्शन  

Crew Box Office Collection Day 1: तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ने पहले दिन तगड़ी कमाई कर डाली है. कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर 'क्रू' के गुड फ्राइडे वाकई में गुड साबित हो गया है. 

fallback

 

07:40 AM

Rakul-Jackky वायरल फोटोज

हाथों में हाथ...नजरों के पास, कुछ इस अंदाज में नजर आए रकुल-जैकी; न्यूली वेड कपल के चेहरे पर दिखा ग्लो  

बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बीती शाम क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए निकले थे. जिस दौरान पैपराजी ने रकुल और जैकी भगनानी को स्पॉट किया. रकुल और जैकी का क्यूट अंदाज नेटीजन्स को कपल गोल्स दे रहा है. 

fallback

 

07:37 AM

Malaika Arora फोटोज वायरल

आंखों में चमक, चेहरे पर कॉन्फिडेंस...सिल्वर ड्रेस में मलाइका ने दिखाया 'फैशन का जलवा' 

50 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक्स से यंग एक्ट्रेसेस को मात देती नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा के ऐसे तो अक्सर ही स्टनिंग लुक्स वायरल होते रहते हैं. लेकिन बीती शाम एक्ट्रेस ने एक इवेंट में ऐसा फैशन का जलवा दिखाया कि नेटीजन्स तारीफ करते नहीं थम रहे हैं.  

fallback

 

07:35 AM

Mannara Chopra बर्थडे सेलिब्रेशन 

अरे ये क्या? Priyanka Chopra ने पैप्स के सामने Nick Jonas के लिए लचकाई कमरिया, मिनटों में वायरल हुआ Video   

प्रियंका चोपड़ा का बीती रात से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्रियंका वीडियो में अपने पति निक जोनस के लिए मस्तीभरे अंदाज में कमरिया लचकाती नजर आ रही हैं. 

 

 

Trending news