Bollywood News Live: सोनाक्षी की शादी में बेटे लव के न आने पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, तलाक की अफवाहों के बीच नताशा ने किया कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow12323603

Bollywood News Live: सोनाक्षी की शादी में बेटे लव के न आने पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, तलाक की अफवाहों के बीच नताशा ने किया कुछ ऐसा

Bollywood News in Hindi: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर जलवा बिखेरा है. वहीं जस्टिन बीबर परफॉर्म करने के बाद अपने घर गए हैं. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सेलेब्स ने फैशन का जलवा तो बिखेरा ही बिखेरा है, साथ ही अपने परफॉर्मेंस से धमाल भी मचाया है. अनंत-राधिका के संगीत से सलमान खान और रणवीर सिंह के परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अनंत-राधिका के संगीत सेरेमनी में जस्टिन बीबर ने भी खूब रौनक लगाई. अंबानी फैमिली के फंक्शन में परफॉर्म करने के बाद जस्टिन बीबर आधी रात को ही अपने घर के लिए निकल गए हैं. तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने शादी और हनीमून के बाद पहली बार क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जो सुर्खियों का हिस्सा बन गया है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

06 July 2024
22:47 PM

आम्रपाली की चोलिया में घुसा कॉकरोच, तंग होकर निरहुआ से लगाई गुहार; Vidoe पर आए अरबों व्यूज 

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप जोड़ियों में से एक आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों कई फिल्मों और गानों में साथ नजर आ चुके हैं. इन दिनों उनका एक बेहद रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिस पर अब तक अरबों में व्यूज आ चुके हैं. 

fallback

21:59 PM

सोनाक्षी के बाद अब शादी में बेटे लव के न आने पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- 'परिवार में मतभेद...'

Shatrughan Sinha: सोनाक्षी सिन्हा पति जहीर इकबाल के साथ हनीमून से वापस लौट आई हैं. इसी बीच उन्होंने शादी में भाई लव के न आने पर चुप्पी तोड़ी. अब शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की और कहा कि दुर्भावनापूर्ण... 

fallback

 

21:06 PM

इस पॉप सिंगर को है ये गंभीर बीमारी, पैरालाइज हो जाता है आधा चेहरा, नहीं झपका पाते पलक; देखकर खड़ हो जाते हैं रोंगटे

Who Is This Pop Singer: इन दिनों हिंदी सिनेमा से लेकर टीवी इंडस्ट्री में अपने नाम बनाने वाली हिना खान ब्रेस्ट कैंसर (Hina Khan Breast Cancer) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, जिनका इलाज चल रहा है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे पॉप सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक बेहद ही गंभीर और दिल को दहला देने वाली बीमारी से जूझ रहे हैं.

fallback

 

19:59 PM

Bigg Boss OTT 3: अरमान और विशाल के बीच हुआ खूब झगड़ा, यूट्यूबर को आया गुस्सा और जड़ दिया थप्पड़! 

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में लगातार लोगों के बीच जंग जारी है. लगातार घर के अंदर से कंटेस्टेंट्स के बीच के झगड़ों की वीडियो वायरल होती रहती है. इसी बीच खबर है कि यूट्यूबर अरमान मलिक और इन्फ्लूएंसर विशाल पांडे के बीच खूब झगड़ा होता है जो हाथापाई तक पहुंच जाता है!

fallback

 

19:05 PM

हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने किया कुछ ऐसा, फैंस के मन में जागी उम्मीद की किरण 

Natasa Stankovic: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या काफी समय से अपनी तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इतना नहीं, जब पति T20 WC जीत कर घर लौटे तो भी नताशा ने उनका वेलकम नहीं किया, लेकिन हाल ही में नताशा ने कुछ ऐसा किया, जिसको देख फैंस के दिलों में दोनों के लिए थोड़ी उम्मीद की किरण जागी है.

fallback

 

18:13 PM

अनंत-राधिका के संगीत में बॉयफ्रेंड शिखर ने काट दिया जाह्नवी का कॉस्टली 'मोरनी' लहंगा, ये देख फैंस भी रह गए दंग

Janhvi Kapoor Peacock Lehenga: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत सेरेमनी में पूरे बॉलीवुड ने अपने लुक से रात को चकाचौंध कर दिया था, लेकिन सबसे ज्यादा ज्यादा जान्हवी कपूर के 'मोरनी' लुक ने खींचा, लेकिन बाद में हुआ कुछ ऐसा कि बॉयफ्रेंड शिखर को बीच में आकर पूरा मामला संभालना पड़ा. 

fallback

 

17:01 PM

जहीर से शादी के बाद पहली बार सोनाक्षी ने तोड़ी चुप्पी, भाई लव न आने पर बोलीं- 'मेरी वेडिंग में...'

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को तीन हफ्ते हो चुके हैं. दोनों सिंगापुर से हनीमून मना कर वापस मुंबई लौट आए हैं. इसी बीच अब सोनाक्षी ने जहीर संग शादी को लेकर हो रही ट्रोलिंग और शादी में भाई लव का न आने को लेकर खुलकर बात की. 

fallback

16:13 PM

अनंत-राधिका के संगीत में ये किस एक्ट्रेस के आगे झुका रितेश का सिर, जोड़ लिए हाथ; देखती रह गईं पत्नी जेनेलिया

Riteish Deshmukh: इस समय अंबानी परिवार में जश्न का माहौल है. घर के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं. 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी थी, जिसमें पूरा बॉलीवुड नजर आया था. इसी बीच रितेश देशमुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

fallback

 

15:27 PM

‘2 ही क्यों… 4 या 5 शादी करो...’ पायल मलिक ने देवोलीना पर किया पलटवार; तो भड़कीं ‘गोपी बहू’ ने कह दी ऐसी बात

Devoleena Bhattacharjee: 'बिग बॉस ओटीटी 3' यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ आए थे, जिसको लेकर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. वहीं, घर से बाहर आने के बाद पायल ने देवोलीना पर पलटवार किया, जिसके बाद टीवी की 'गोपी बहू' को गुस्सा आ गया और उन्होंने ये बात कह दी.

fallback

 

14:36 PM

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म औरों में कहां दम था अब सिनेमाघरों में 2 अगस्त को दस्तक देगी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

13:52 PM

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने शरीर के जख्म दिखाए, नए पोस्ट में लिखा- 'आप इन तस्वीरों में क्या देख रहे हैं?...'  

Hina Khan Instagram Post: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने सोशल मीडिया पर नया पोस्ट शेयर कर दिया है. हिना खान ने नए पोस्ट में अपने शरीर के जख्मों को दिखाया है और साथ ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है.  

fallback

 

13:39 PM

एक सुपरस्टार की वजह से जिंदगी भर कुंवारी रह गईं टॉप एक्ट्रेस, 54 साल की उम्र में सलमान खान की तरह अकेले काट रहीं लाइफ  

Superstar Love Story: फिल्मी दुनिया में ऐसे तो कई सितारों ने सिंगल रहने का चुनाव किया है. लेकिन एक टॉप एक्ट्रेस ऐसी हैं जिनका कई सालों तक सुपरस्टार के साथ नाम जुड़ा, लेकिन दोनों का रिश्ता किसी मुकाम तक नहीं पहुंच पाया. आइए, यहां जानते वह एक्ट्रेस कौन हैं. 

fallback

 

12:38 PM

'मुझे अपना शरीर देखकर शर्म आती है...', क्या होता है बॉडी डिस्मॉर्फिया, जिसके शिकार हैं करण जौहर

What Is Body Dysmorphia: करण जौहर ने हाल में ही बॉडी डिस्मॉर्फिया के बारे में बात की. वह खुद इस डिसऑर्डर से जूझ रहे हैं. इस वजह से वह मेंटल इशुज को भी फेस कर रहे हैं. डॉक्टरों की भी मदद ले रहे हैं. चलिए बताते हैं आखिर बॉडी डिस्मॉर्फिया क्या होता है.

12:06 PM

8 साल पहले सलमान खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दी थी तबाई, जिसके गाने और कहानी सब हुआ था सुपरहिट

Sultan Movie Facts:  सुल्तान के 8 साल पूरे होने के मौके पर चलिए बताते हैं सलमान खान की शानदार परफॉर्मेंस, स्पोर्ट्स, अनुष्का शर्मा संग केमिस्ट्री के बारे में. साथ ही जानिए 8 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर 'सुल्तान'  ने कितना कलेक्शन किया था.

10:44 AM

27 की उम्र में इस टीवी एक्ट्रेस ने की शादी, 304 दिन में ही पति ने दिया धोखा! अब इतनी मालामाल है हसीना  
मिलिए उस टीवी स्टार से जिसने करियर में एक से एक हिट सीरियल दिए. आज के समय में ओटीटी पर काम कर रही हैं. हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. मगर पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे थे. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं ये हसीना.

 

10:05 AM

दूल्हे राजा अनंत ने गोल्ड, तो सारा-अनन्या ने भी गोल्डन चमचमाती ड्रेस में बिखेरा जलवा; अंबानी फैमिली के फंक्शन में सीक्वन आउटफिट्स का दिखा ट्रेंड  

Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में बीती शाम बॉलीवुड सितारों ने अपनी चमक से रौनक लगाई. बॉलीवुड हसीनाओं ने ग्लैमर और फैशन का ऐसा जलवा दिखाया, जिसे देख हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. जहां अनंत अंबानी ने असली सोने के धागे से बनी शेरवानी पहनी थी, तो वहीं अनन्या-सारा ने गोल्डन मैटेलिक आउटफिट्स में अपना कहर बरपाया. आइए, यहां देखते हैं बीती शाम किन-किन एक्ट्रेस ने सीक्वन ड्रेस में फैशन का जलवा दिखाया.  

fallback

 

09:49 AM

ईशा अंबानी का कैसा है भाभियों के साथ रिश्ता? राधिका और श्लोका संग बॉन्ड पर बोलीं नीता अंबानी की बेटी
Isha Ambani Bond with Radhika Merchant: ईशा अंबानी ने हालिया एक इंटरव्यू में भाभी राधिका और श्लोका के साथ अपने रिश्ते पर बातचीत की. साथ ही उन्होंने फैमिली के सपोर्ट सिस्टम का भी जिक्र किया. चलिए बताते हैं आखिर कैसा है फैमिली का बॉन्ड.

09:18 AM

हार्दिक पांड्या के सेलिब्रेशन में नहीं हुईं शामिल, अब नताशा स्टेनकोविक ने किया नया पोस्ट, लिखा- '...में जी रही हूं'   

Natasa Stankovic Instagram Post: टी20 वर्ल्ड कप जीतकर भारत लौटने के बाद हार्दिक पांड्या के वेलकम सेलिब्रेशन में शामिल नहीं होने की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने नया पोस्ट शेयर कर दिया है. नताशा का नया पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने फिर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं.  

fallback

 

08:30 AM

चलिए मिलवाते हैं मुकेश अंबानी की बहन नीना से
Anil Ambani Sister: शुक्रवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत की रस्म थी. जहां पूरा बॉलीवुड नजर आया. वहीं अंबानी खानदान के सदस्य भी दिखे. ऐसे में अनिल अंबानी की बहन दिप्ति भी नजर आईं. हालांकि फैंस की नजरें नीना कोठारी पर थीं जो कैमरे में कैद न हो सकीं. चलिए मिलवाते हैं आखिर कौन हैं नीना कोठारी.

08:30 AM

अनंत-राधिका के संगीत में Justin Bieber का चला जादू, Orry के साथ भी स्टेज किया शेयर; फिर रात में ही घर लौटे सिंगर  

Justin Bieber at Anant-Radhika Sangeet: पॉप स्टार जस्टिन बीबर, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत सेरेमनी में सुरों से समा बांध और खूब तारीफें बटोरने के बाद अपने घर लौट गए हैं. अनंत-राधिका के संगीत से जस्टिन के परफॉर्मेंस के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. चलिए, यहां दिखाते हैं पॉप स्टार के बीती रात की लाइव परफॉर्मेंस के वीडियो. 

fallback

 

08:23 AM

दूसरे धर्म में शादी पर ट्रोलिंग के बीच ये क्या बोल गईं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- 'मैं पहले जैसे ही...'  

Sonakshi Sinha on Marriage: सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी पर अपना पहला रिएक्शन दे दिया है. ट्रोलिंग के बीच सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद जिंदगी पर कहा कि ये कभी भी इससे बेहतर नहीं रही है. 

fallback

 

07:44 AM

चेहरे पर नूर, गले में हार...मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ने साड़ी में दिखाया देसी अवतार; बेबी बंप फ्लॉन्ट कर यूं बनाया दीवाना  

Deepika Padukone Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ऐसे तो अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से उनके मैटरनिटी लुक्स सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाए रहते हैं. बीती शाम एक्ट्रेस साड़ी पहनकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में पहुंची थीं. जिसकी तस्वीरें दीपिका पादुकोण ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.  

fallback

 

06:37 AM

VIDEO: अंबानी परिवार के जश्न में Salman Khan ने जमाया रंग, दूल्हे राजा अनंत के साथ खूब थिरकते आए नजर  

Salman Khan and Anant Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में सलमान खान ने भी थिरकने का मौका नहीं छोड़ा. सलमान खान ने दूल्हे राजा के साथ खूब स्टेज पर रंग जमाया. चलिए, यहां देखते हैं सलमान के डांस का वीडियो.  

fallback

 

06:36 AM

अनंत-राधिका संगीत: मुकेश और नीता अंबानी ने 'दीवानगी-दीवानगी' पर किया डांस, बॉलीवुड स्टाइल में नजर आई पूरी फैमिली; Video वायरल  

Anant-Radhika Sangeet: अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भी बॉलीवुड स्टाइल में खूब डांस किया. संगीत सेरेमनी से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक में पूरी अंबानी फैमिली शाहरुख खान के गाने दीवानगी दीवानगी पर डांस करती नजर आ रही है.  

fallback

 

Trending news