'डांस दीवाने 4' के सेट पर माधुरी संग थिरकते नजर आए कार्तिक, 'चंदू चैंपियन' के गाने पर जमकर नाचे दोनों
Advertisement
trendingNow12263509

'डांस दीवाने 4' के सेट पर माधुरी संग थिरकते नजर आए कार्तिक, 'चंदू चैंपियन' के गाने पर जमकर नाचे दोनों

Madhuri Dixit Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच एक्टर माधुरी दीक्षित के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 4 के सेट पर पहुंचे. जहां उन्होंने 'धक-धक गर्ल' के साथ जमकर डांस किया. 

Madhuri Dixit Kartik Aaryan

Madhuri Dixit Kartik Aaryan Dance Video: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के चहेते सुपरस्टार कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं और फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. कुछ समय पहले कार्तिक ने अपने होम टाउन ग्वालियर में अपनी फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया था, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला. जारी किए गए ट्रेलर ने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ दिया है. 

कार्तिक की ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसी बीच कार्तिक अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए बॉलीवुड की 'धर-धर गर्ल' माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 4 के सेट पर पहुंचे. जहां से उनका एक दमदार और शानदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक, माधुरी के साथ शो के सेट पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खुद कार्तिक और माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

कार्तिक ने माधुरी संग किया जमकर डांस 

वीडियो में कार्तिक और माधुरी साथ में कमाल का डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों स्टार्स अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' के कैची ट्रैक 'सत्यानास' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जहां माधुरी गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं, कार्तिक ग्रे कलर की शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने अपने कैप्शन में लिखा, 'सत्यानास के लिए मुझे अपनी लीडिंग लेडी मिल गई. आपके साथ डांस करना एक सपने जैसा था, लीजेंडरी @madhuridixitnene'.

क्या शर्मिन सहगल ने बीच इंटरव्यू में काटी संजीदा शेख की बात? बोलीं- बाहरी लोग जिन्होंने कभी भंसाली...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'डांस दीवाने' सीजन 4 का ग्रैंड फिनाले

 

इतना ही नहीं, आज शनिवार 25 मई को माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 4 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है, जिसको लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं और जाना चाहते हैं कि आज शो की ट्रॉफी कौन ले जाएगा? ऐसे में कार्तिक को शो के ग्रैंड फिनाले में शो के 'चैंपियन' को चुनने के लिए शिरकत करते देखा गया. शो का फिनाले एपिसोड 25 मई शनिवार की रात 9.30 बजे से टेलीकास्ट होगा, जिसको टीवी चैनल कलर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है.

Trending news