'ये एक खूनी खेल है...', रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर ससुर महेश भट्ट ये क्या बोल गए
Advertisement
trendingNow12395493

'ये एक खूनी खेल है...', रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर ससुर महेश भट्ट ये क्या बोल गए

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल को लेकर दो धड़े बंटे हुए हैं. एक वो जिसकी इसकी तारीफ करता है तो एक वो जो हिंसा को बढ़ावा देने के चलते आलोचना करते हैं. अब रणबीर कपूर की फिल्म के सपोर्ट में ससुर महेश भट्ट आए हैं.

रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर ससुर महेश भट्ट

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. फैंस को तो 'एनिमल पार्क' का भी बेसब्री से इंतजार है. मगर इस फिल्म को लेकर दो ओपिनियन देखने को मिले. एक जो इसे मसाला फिल्म बताकर सपोर्ट कर रहे हैं तो दूसरा धड़ा ऐसा था जिसने फिल्म की आलोचना की. महिला विरोधी और हिंसा को बढ़ावा देने वाली बताई. अब दामाद रणबीर कपूर की फिल्म पर महेश भट्ट का रिएक्शन सामने आया है. जहां उन्होंने कहा कि एक कलाकार के पास इस मुश्किल समय में जीने के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट की शादी रणबीर कपूर से हुई है. रिश्ते में दोनों ससुर-जमाई लगते हैं. अब 'एनिमल'को सपोर्ट करते हुए महेश भट्ट ने बयान दिया है. उन्होंने 'HT' के साथ बातचीत में कहा कि ये मनोरंजन का एक पार्ट है. ये एक खूनी खेल है.जहां आप गिरते हो तो कुछ लोग जश्न मनाते हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो आपकी जीत की खुशियां मनाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

क्या बोले महेश भट्ट
वह आगे कहते हैं, 'आपको अपनी लाइफ चुननी होती है. इसलिए दुनिया में बहुत कम कलाकार होते हैं और दर्शक ज्यादा. दुनिया क्रिएटर्स की है न कि उनकी जो बस बैठकर पत्थर उछालते हैं. एक एक्टर बनने के लिए अलग तरह की हिम्मत चाहिए होती है. ये तो प्रोफेशनल जोखिम लेने जैसा है. आप सब कुछ नहीं कर सकते हैं. अगर आप धूप में खड़े होंगे तो सनबर्न तो होगा ही.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

'भगवान संदीप रेड्डी वांगा को मेरी फिल्में गिनने के लिए...', 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर पर क्यों भड़के आदिल हुसैन

 

रणबीर कपूर की एनिमल दिसंबर 2023 में रिलीज हुई थी. जिसे कबीर सिंह जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने बनाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था. इसका दूसरा पार्ट भी आएगा जिसका नाम अभी तक एनिमल पार्क बताया जा रहा है.

Trending news