बेटे को लेने एयरपोर्ट पर पहुंचीं मलाइका ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने पूछा- अर्जुन को ढूंढ रही हो क्या?
Advertisement

बेटे को लेने एयरपोर्ट पर पहुंचीं मलाइका ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने पूछा- अर्जुन को ढूंढ रही हो क्या?

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)  और उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) सालों बाद एक साथ नजर आए. दोनों सितारे बेटे अरहान को रिसीव करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच थे. दरअसल, अरहान विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं और वह शुक्रवार रात को मुंबई अपने घर वापस आए हैं

मलाइका अरोड़ा, अरहान खान

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) सालों बाद एक साथ नजर आए. दोनों सितारे बेटे अरहान को रिसीव करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच थे. दरअसल, अरहान विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं और वह शुक्रवार रात को मुंबई अपने घर वापस आए हैं. इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों ने मलाइका (Malaika Arora)को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

  1. मुंबई एयरपोर्ट पर बेटे से मिलने पहुंचीं मलाइका
  2. एक्स हसबैंड अरबाज खान भी साथ में आए नजर
  3. वीडियो देखकर लोगों ने मलाइका को किया ट्रोल

इस वजह से ट्रोल होने लगीं मलाइका
वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) एयरपोर्ट पर बेटे अरहान को हग करते हैं. लंबे समय बाद बेटे से मिलने की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ झलक रही थी. इस दौरान ऐसा लगा कि मलाइका (Malaika Arora) और अरबाज एक-दूसरे को इग्नोर कर रहे हैं. वीडियो में दिखता है कि अरहान और अरबाज आगे-आगे चलने लगते हैं. वहीं, मलाइका (Malaika Arora) उनके पीछे हो जाती हैं और इधर-उधर देखने लगती हैं. अब इसे लेकर मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया जा रहा है. 

अर्जुन कपूर को लेकर किया ट्रोल
इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, अर्जुन पतली गली से निकल तो नहीं गया. दूसरे यूजर ने लिखा, अरबाज को देखो कैसे इग्नोर किया एक्स वाइफ को. किसी ने लिखा, अर्जुन भाई को देख रही है. अर्जुन भाई कहां है. वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, किसको ढूंढ रही हो अर्जुन को.

चार साल पहले हुआ था तलाक
बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) का साल 2017 में तलाक हो गया था. तलाक के बाद दोनों एक साथ बहुत कम नजर आए हैं. इन दिनों मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हाल ही में यह कपल वेकेशन मनाने के लिए मालदीव गया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हुए थे. वहीं, अरबाज खान,, जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है.

यह भी पढ़ें-  कलरफुल के जमाने में इस वेब सीरीज को क्यों दिखाया गया ब्लैक एंड व्हाइट, अब हुआ खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news