Malaika Arora Gets TROLLED: ओवरसाइज्ड पैंटसूट पहनने के लिए ट्रोल हुईं मलाइका, लोग बोल-'दोनों ने एक दूसरे के कपड़े पहन लिए'
Advertisement

Malaika Arora Gets TROLLED: ओवरसाइज्ड पैंटसूट पहनने के लिए ट्रोल हुईं मलाइका, लोग बोल-'दोनों ने एक दूसरे के कपड़े पहन लिए'

Malaika Arora Gets TROLLED: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को हाल ही में एक ओवरसाइज पैंटसूट में एयरपोर्ट से निकलते हुए स्पॉट किया गया. अपने लुक के लिए एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है.

 

maliak-arjun

Malaika Arora Gets TROLLED For Wearing Oversized Pantsuit:  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हाल ही में पेरिस से छुट्टियां मनाकर वापस इंडिया लौटे हैं. दोनों अर्जुन का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए फ्रांस रवाना हुए थे. लवबर्ड्स ने अपनी रोमांटिक जर्नी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. खूबसूरत एफिल टावर के सामने साथ पोज देने से लेकर शहर के लजीज खाने का लुत्फ उठाने तक, अर्जुन और मलाइका ने अपनी रोमांटिक ट्रिप से कई शानदार पल फैंस के साथ शेयर किए थे. अब, दोनों मुंबई वापस आ गए हैं.

मलाइका हो गईं ट्रोल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हमेशा ही अपने फैशन सेंस ने लोगों का दिल जीता है. खैर, अपने एयरपोर्ट लुक के लिए मलाइका ने सफेद ब्रॉलेट के साथ एक बड़े साइज का बेज पैंटसूट पहना था. लेकिन लगता है मलाइका का ये स्टाइल फैंस को पसंद नहीं आया. एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने मलाइका और अर्जुन का एयरपोर्ट से बाहर आने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया. फैंस अब लगातार मलाइका को उनके एयरपोर्ट लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं.

 

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल

 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब मलाइका के लुक को लेकर ट्रोलर्स ने उन पर हमला बोला हो. एक्ट्रेस अक्सर उनके रडार पर आती है. फिर चाहे वो अर्जुन के साथ उनके रिश्ते के लिए हो या उनके वॉक के लिए. खैर, जल्द ही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) तारा सुतारिया (Tara Sutaria), दिशा पटानी (Disha Patani) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ अपनी अपकमिंग मूवी 'एक विलेन रिटर्न' में नजर आएंगे. फिल्म इसी साल 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर आज मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया गया है. फैंस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor को है इस एक्ट्रेस पर क्रश, नाम जानकर पत्नी Alia Bhatt को लग सकता है बुरा, देखें वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news