Mamta Kulkarni Then and Now: ममता कुलकर्णी को पहचानना हुआ मुश्किल, वक्त ने किया चेहरे पर ऐसा सितम, fans मल रहे आंखें
Advertisement

Mamta Kulkarni Then and Now: ममता कुलकर्णी को पहचानना हुआ मुश्किल, वक्त ने किया चेहरे पर ऐसा सितम, fans मल रहे आंखें

Mamta Kulkarni: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने 90 के दशक में लगभग हर बड़े निर्माता-निर्देशक और एक्टर के साथ काम किया. तब उनकी खूबसूरती पर करोड़ों दिल फिदा थे. लेकिन आज उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है. 

 

mamta kulkarni

Mamta Kulkarni Then and Now: 90 के दशक में बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) के लाखों चाहने वाले थे. उन्होंने अपनी खूबसूरती और मासूमियत के जरिए फैंस के दिलों में खास जगह बनाई थी. अपने करियर के दौरान ममता ने 'करण-अर्जुन', 'बाजी', 'नसीब' और 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया. ये वो दौर था जब लोग ममता के हुस्न के दीवाने हुआ करते थे. हालांकि, ममता (Mamta Kulkarni) का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया. उन्होंने अचानक फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. 

 

ममता ने अचानक कह दिया था फिल्मों को अलविदा

 

अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाने वाली ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) 90 के दशक की टॉप हीरोइनों में शामिल थीं. लेकिन कुछ सालों बाद ही उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था. इससे उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा था. फिर कई सालों बाद ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) की फोटो मीडिया में सामने आई. तब उनके बदले हुए चेहरे के साथ फैंस के लिए उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो गया. लोग हैरान थे कि ये वही ममता हैं जिनकी खूबसूरती पर फैंस फिदा थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ममता ने ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी करके इडिया छोड़ दिया था.विक्की की वजह से ही ममता जांच के दायरे में आई थीं.

एक मैग्जीन के फोटोशूट ने कर दिया था हंगामा

 

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) साल 1972 में पैदा हुई थीं. 90 के दशक में उन्होंने, सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में नजर आई थीं. वो अपनी ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड लुक में दिखाई दीं. आज भी ममता पर फिल्माए गए गाने, मुझको राणाजी माफ करना और कोई आए तो ले जाए लोगों को बेहद पसंद है. इसके अलावा ममता 'स्टारडस्ट' मैग्जीन के कवरपेज पर आकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वो काफी बोल्ड फोटोशूट था. खैर, आज ममता का बदला लुक देख कर उनके फैंस के लिए उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है.

यह भी पढ़ें-  सितारों से सजे नीले रंग के सूट में Sapna Choudhary ने ढाया कहर, नागिन से लहराए बाल तो सीने में अटकी जान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news