close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आलोकनाथ को कास्ट करके बुरे फंसे अजय देवगन, तनुश्री दत्ता और विंता नंदा ने लगाई क्लास

फिल्म 'दे दे प्यार दे' में आलोक नाथ को कास्ट करने पर अजय देवगन अब सवालों में घिरे नजर आ रहे हैं, क्योंकि जब #MeToo अभियान अपने पूरे जोर पर था उस समय अजय देवगन ने भी इस अभियान का सपोर्ट किया था. 

आलोकनाथ को कास्ट करके बुरे फंसे अजय देवगन, तनुश्री दत्ता और विंता नंदा ने लगाई क्लास

नई दिल्ली: इस महीने की शुरुआत में जब रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर सामने आया तो कई लोगों को इस ट्रेलर ने काफी हंसाया. लेकिन कुछ लोगों को इस फिल्म के ट्रेलर ने काफी नाराज भी किया है. अब यह नाराज लोग अजय देवगन की क्लास लगा रहे हैं. जी हां! फिल्म में आलोक नाथ का खास रोल देखकर #MeToo अभियान में डट कर खड़ी रहीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और विंता नंदा ने अजय देवगन को काफी खरी खोटी सुनाई हैं. ये दोनों मिलकर अब इस फिल्म की रिलीज पर भी रोक लगवाने की तैयारी में हैं.  

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में आलोक नाथ हेल्पिंग करेक्टर में नजर आ रहे हैं. लेकिन इस ट्रेलर को देखने के बाद तनुश्री दत्ता और विंता नंदा का पारा काफी गर्म हो चुका है. उन्होंने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की कोशिशें भी शुरू कर दी हैं. फिल्म निर्माताओं द्वारा अभी तक इस विरोध पर कोई कार्रवाई नहीं की है और यहां तक ​​कि अजय ने ट्रेलर लॉन्च पर दावा किया था कि फिल्म को आलोक नाथ पर आरोप लगने के पहले शूट किया जा चुका था.

अजय देवगन पर फूटा तनुश्री दत्ता का गुस्सा, बोलीं- 'इंडस्ट्री पाखंडियों से भरी हुई है'

इतना ही नहीं #MeToo इंडिया मूवमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने अजय देवगन के इस कदम पर लिखा है, "जबकि महिलाओं का अविश्वास, उपहास और चुप्पी में वापस जाना जारी है, यौन हिंसा के आरोपी पुरुषों को काम मिलना जारी है. @ajaydevgn @itsBhushaKumar मुझे उम्मीद है कि आपको पता है कि आलोक नाथ पर आरोप लगाया गया है. बलात्कार और एक प्राथमिकी दर्ज की गई. अफसोस है कि वह डी दे प्यार डे का हिस्सा है. जब उस भूमिका के लिए किसी को कास्ट करने की बात आई, तो कई महिलाओं द्वारा हिंसा और उत्पीड़न के आरोपी पुरुष को चुनना बिल्कुल जरूरी हो गया? क्या यह एक संदेश है? कहते हैं कि आप परवाह नहीं करते हैं? कलाकारों को उन महिलाओं के समर्थन में खड़े होने के लिए क्या करना चाहिए जो शिकारियों को बुलाती हैं? क्या आरोप लगने के बाद @itsBhushanKumar ने उन्हें रोक दिया? यह अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक है और बचे हुए लोगों के लिए ट्रिगर है जो अनिवार्य रूप से करेंगे?.”

आलोकनाथ के खिलाफ #MeToo जंग पर फिर बोलीं विंता नंदा, कहा...

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार इसके बाद अब तनुश्री दत्ता ने आलोक नाथ के 'दे दे प्यार दे' का हिस्सा बनने पर प्रतिक्रिया दी. यहां तक ​​कि विनता नंदा, जिन्होंने आलोक नाथ पर बलात्कार का आरोप लगाया था, ने भी निर्माताओं को इस काम के लिए काफी खरी खोटी सुनाई हैं.

विंटा नंदा ने कहा, "दर्शक एकमात्र एजेंसी है जो फिल्म को अस्वीकार कर सकती है. मैं युवा पीढ़ी के बारे में आशावादी हूं. वे इस फिल्म के निर्माताओं की रातों की नींद हराम कर देंगे. और एक उदाहरण बनेंगे उन सभी पुरुषों और महिलाओं के लिए, जो एक स्टैंड लेने में सक्षम नहीं हैं.''

एक बयान में, तनुश्री दत्ता ने कहा, "यह शहर झूठे, दिखावा करने वालेपाखंडियों से भरा हुआ है. और यह काम एक बड़ी सार्वजनिक सहमति से पूरा हुआ लगता है. भारत में #MeToo आंदोलन के दौरान अभिनेता ने ट्वीट किया था और उन आरोपियों के साथ काम नहीं करने की कसम खाई थी और अब एक आश्चर्यजनक बात सामने आई है कि वह बलात्कार और उत्पीड़न के आरोपी आलोक नाथ के साथ काम कर रहे हैं और बॉलीवुड में वापसी करने के लिए उनका समर्थन कर रहे हैं.''

#MeToo:विंता नंदा का बड़ा एक्शन, आलोकनाथ के खिलाफ दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

तनुश्री ने कहा "जब बॉक्स ऑफिस की बात आती है, तो इस इंडस्ट्री में कोई भी किसी भी आर्दश का पालन नहीं करता है. कोई भी सही और गलत नहीं है. उनकी राजनीति और विचारधाराएं सिर्फ बातों के लिए हैं. लेकिन असल में कुछ करने के लिए उनकी अनिच्छा साफ जाहिर हो रही है."

बता दें कि अक्टूबर 2018 में, अजय देवगन ने अपने ट्विटर पेज पर लिया और भारत में #MeToo आंदोलन का समर्थन किया था. उन्होंने ट्वीट किया, "मैं #MeToo के संबंध में सभी घटनाओं से परेशान हूं. मेरी कंपनी और मैं महिलाओं को अत्यंत सम्मान और सुरक्षा प्रदान करने में विश्वास करते हैं. अगर किसी ने एक भी महिला के साथ अन्याय किया है, तो न तो एडीएफ और न ही मैं इसके लिए खड़ा रहूंगा." 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें