80 साल की उम्र में मिलिंद सोमन की मां ने लगाए पुश-अप्स, Video देखकर आ जाएगा पसीना...

मिलिंद ने आज मदर्स डे के दिन अपनी मां और खुद का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो वायरल हो गया है. इस वीडियो में मिलिंद और उनकी मां पुश-अप्स करते नजर आ रहे हैं.  

80 साल की उम्र में मिलिंद सोमन की मां ने लगाए पुश-अप्स, Video देखकर आ जाएगा पसीना...
मिलिंद सोमन अपनी मां के साथ (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. मिलिंद क्या उनकी मां ऊषा सोमण भी 80 साल की उम्र में भी बहुत एक्टिव रहती हैं. मिलिंद ने आज मदर्स डे के दिन अपनी मां और खुद का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो वायरल हो गया है. इस वीडियो में मिलिंद और उनकी मां पुश-अप्स करते नजर आ रहे हैं. 

समंदर किनारे के इस वीडियो में मिलिंद अपनी मां के साथ 16 पुश अप लगाते दिख रहे हैं. मिलिंद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कभी भी बहुत देर नहीं होती. ऊषा सोमण, मेरी मां.  80 वर्ष की युवा. हर दिन को मदर्स डे बनाएं. 

मिलिंद सोमन-अंकिता ने मालदीव में मनाई छुट्टियां, अब PHOTOS ने लगाई इंटरनेट पर आग

मिलिंद ने मैसेज देते हुए कहा कि यह वीडियो सभी माताओं के लिए है. अपने लिए हर रोज थोड़ा सा वक्त निकालें, चाहे वह पांच या दस मिनट ही क्यों न हो, जितना भी आप मैनेज कर सकें. हम आप सभी को सुपर फिट देखना चाहते हैं. हैप्पी मदर्स डे. 

बता दें कि मिलिंद 53 साल के हैं और पिछले साल खुद से 28 साल छोटी अंकिता के साथ शादी करने की वजह से मिलिंद खबरों में छाए रहे. जब दोनों के रिलेशन की खबरें सामने आईं थी तो लोगों द्वारा उन्हें काफी ट्रोल किया गया था क्योंकि दोनों की उम्र में काफी अंतर है. वहीं आपको यह भी बता दें कि यह मिलिंद की दूसरी शादी है. इसके पहले उन्होंने 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन दोनों की यह शादी 3 साल तक ही चली और उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया. 

(इनपुट : आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें