Mira Rajput पहन रही थीं कपड़े, Shahid Kapoor ने शेयर कर दिया वीडियो
Advertisement

Mira Rajput पहन रही थीं कपड़े, Shahid Kapoor ने शेयर कर दिया वीडियो

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उन्होंने पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) का मजाक उड़ाया है. 

शाहिद ने शेयर किया मीरा का वीडियो

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड का एक क्यूट कपल माना जाता है. ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार जताते हुए पोस्ट करते रहते हैं और कभी-कभार तो एक-दूसरे की टांग खींचने का मौका भी नहीं छोड़ते. हाल ही में शाहिद ने पत्नी मीरा का एक वीडियो शेयर कर उनका मजाक उड़ाया है. 

  1. शाहिद ने शेयर किया मीरा का वीडियो
  2. कपड़े पहनने में बिजी थीं मीरा
  3. मीरा को आया गुस्सा

ड्रेस ठीक करने में बिजी

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ मालदीव में वैकेशन मना रहे हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बने हुए हैं. शाहिद कपूर अपनी वैकेशन के दौरान जमकर फोटोज और वीडियोज शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ड्रेस पहनती दिखाई दे रही हैं. वो अपनी ड्रेस ठीक करने में बिजी हैं और शाहिद चुपके से वीडियो बना रहे हैं.

शाहिद ने बनाया वीडियो

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सेल्फी मोड में अपने कैमरे को पकड़े दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाहिद शर्टलेस नजर आ रहे हैं, उन्होंने सनग्लासेस पहन रखे हैं. वहीं, उनके पीछे मीरा ग्रीन रंग की प्रिंटेड ड्रेस पहनती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मीरा (Mira Rajput) ड्रेस पहनने में बिजी हैं और शाहिद ने चुपके से उनका वीडियो बना लिया. इस वीडियो में मीरा एक बार कैमरे की तरफ भी देखती हैं और फिर अपनी ड्रेस में बिजी हो जाती हैं.

 

 

मीरा को आया गुस्सा

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा (Mira Rajput) को 'लेजेंड' बताते हुए टैग भी किया है. वहीं, इस वीडियो को पोस्ट करना मीरा को पसंद नहीं आया और उन्होंने पोस्ट पर कमेंट में शाहिद को धमकी देते हुए लिखा- 'The hell! अब रुको और दखो'. शाहिद (Shahid Kapoor) के इंस्टा पर शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. कई लोगों को ये फनी लग रहा है तो कई लोग मीरा की तरह ही गुस्से से भरा कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को हैंडसम लड़के की तलाश, बोल्ड फोटो शेयर कर जताई इच्छा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news