Mother's Day 2019: जाह्नवी ने 'मॉम' श्रीदेवी के साथ शेयर की इमोशनल PHOTO, लिखा दिल छूने वाला मैसेज
Advertisement
trendingNow1525769

Mother's Day 2019: जाह्नवी ने 'मॉम' श्रीदेवी के साथ शेयर की इमोशनल PHOTO, लिखा दिल छूने वाला मैसेज

आज मदर्स डे के मौके पर जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर श्रीदेवी के साथ एक फोटो शेयर की. फोटो में छोटी जान्हवी अपने मां की गोद में मुस्कराती हुई नजर आ रही हैं 

जाह्नवी जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में दिखाई देंगी, (फोटो साभार: INSTAGRAM@Janhvi Kapoor)

नई दिल्ली: बॉलवुड अदाकारा श्रीदेवी के निधन को एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है! जब यह दुखद खबर सामने आई, तो बहुत से लोगों को झकझोर कर रख दिया और सभी को दिग्गज एक्ट्रेस की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की चिंता हुई. उस दौरान जान्हवी 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी, अब जाह्नवी एक स्टार हो चुकी हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है की आज मदर्स डे के मौके पर जाह्नवी का दिल एक बार फिर छोटे बच्चे की तरह अपनी मां को खोज रहा है. 

इसलिए जाह्नवी ने इस मौके पर अपनी मां श्रीदेवी के साथ एक बचपन की तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर हर इंसान इमोशनल हो सकता है. जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर जाकर श्रीदेवी के साथ एक फोटो शेयर की. जाह्नवी ने इस तस्वीर के साथ एक दिल को छू लेने वाला कैप्शन पोस्ट करते हुए लिखा, "उन्हें संजोएं, उनकी बात सुनें, उन्हें दुनिया का सारा प्यार दें, हैप्पी मदर्स डे". देखें यह तस्वीर...  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cherish them, listen to them, give them all the love in the world  Happy Mother’s Day

A post shared by Janhvi Kapoor janhvikapoor on

इस फोटो की बात करें तो इसमें छोटी जाह्नवी अपनी मां की गोद में सुनहरा लहंगा पहने बैठी खुशी से मुस्कराती हुई दिखाई दे रही हैं. जहां जाह्नवी को गले लगाते हुए श्रीदेवी एक खूबसूरत साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में दिखाई देंगी, इस फिल्म में वह टाइटल भूमिका निभा रही हैं. इसके साथ ही वह कारण जोहर की 'तख़्त' और राजकुमार राव के साथ 'रूह-अफजा' में भी नजर आएंगी, यह एक हॉरर-कॉमेडी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news