Mouni Roy इस दिन बनेंगी दुल्हन, बॉयफ्रेंड संग गोवा में लेंगी 7 फेरे
Advertisement

Mouni Roy इस दिन बनेंगी दुल्हन, बॉयफ्रेंड संग गोवा में लेंगी 7 फेरे

Mouni Roy Wedding Update: मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियर के साथ 27 जनवरी के दिन शादी रचाने वाली हैं. शादी के लिए गोवा में एक होटल भी बुक किया है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर तय करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही दुल्हनियां (Mouni Roy Wedding) बनने वाली हैं. जी हां! हम उनकी किसी फिल्म के रोल की बात नहीं कर रहे बल्कि वह सच में अपने बॉयफ्रेंड के संग सात फेरे लेने जा रही हैं. वह भी इसी जनवरी महीने में. इस कपल ने शादी के लिए गोवा में एक होटल भी बुक कर दिया है. जानिए कौन है मौनी के सपनों का राजकुमार और उनकी शादी की तैयारियों के बारे में.

27 को होगी रॉयल वेडिंग

साल 2022 में लोगों को बॉलीवुड के कई सितारों की शादी का इंतजार है. इसकी शुरुआत मौनी रॉय की वेडिंग से होने जा रही है. ताजा जानकारी के अनुसार अदाकारा मौनी रॉय आने वाली 27 तारीख को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड सूरज नांबियर के साथ 7 फेरे लेंगी. ये शादी गोवा के एक 5 स्टार होटल में होने वाली है. 

बंट चुके हैं इनविटेशन कार्ड

हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में एक सूत्र ने कहा है कि मौनी रॉय और सूरज नांबियर ने शादी के लिए गोवा में एक 5 स्टार होटल बुक कर लिया है और गेस्ट इनविटेशन कार्ड भेज दिए गए हैं. सूत्र ने यह भी बताया कि मौनी रॉय और सूरज ने अपने मेहमानों को न्योता के साथ यह हिदायत भी दी है कि वो इस खबर को मीडिया में लीक ना करें और वेडिंग डे तक चुप रहें.

fallback

कौन है मौनी रॉय के सपनों का राजकुमार

अदाकारा मौनी रॉय के होने वाले पति सूरज दुबई में रहते हैं. वो एक एन्वेस्टमेंट बैंकर हैं. सूरज मूल रूप से भारत के ही रहने वाले हैं. मौनी और सूरज की मुलाकात कुछ वक्त पहले ही हुई थी, जिसके बाद इनके बीच डेटिंग का सिलसिला शुरू हो गया. लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने शादी करने का फैसला किया है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta एक्ट्रेस ने हाई स्लिट लहंगा पहन जंगल में दिए पोज, VIDEO ने उड़ाए फैंस के होश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news