close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Viral Post : फेल हुआ मुंबई पुलिस का सर्च ऑपरेशन, आतंकी समझकर पकड़ लिए ऋतिक की फिल्म के एक्टर

मुंबई पुलिस का एक कारनामे का मजाक बन रहा है. हुआ यूं कि मुंबई के वसाई इलाके में मुंबई पुलिस को दो संदिग्ध लोग नजर आए जो हुलिए से आतंकी लग रहे थे. दो घंटे का सर्च चलाकर दोनों लड़कों को पकड़ तो लिया लेकिन वो आतंकी नहीं एक्टर निकल गए.

Viral Post : फेल हुआ मुंबई पुलिस का सर्च ऑपरेशन, आतंकी समझकर पकड़ लिए ऋतिक की फिल्म के एक्टर
एक्टर बलराम और अरबाज खान (फोटो साभार- Twitter)

नई दिल्ली : मुंबई पुलिस अपने जांबाजी और फुर्ती के लिए काफी मशहूर है. इतना ही नहीं मुंबई पुलिस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, अक्सर ही उनके अकाउंट से पोस्ट किए गए मीम्स वायरल होते रहते हैं. मुंबई पुलिस की इतनी बात हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि बुधवार शाम से एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें मुंबई पुलिस का एक कारनामे का मजाक बन रहा है. हुआ यूं कि मुंबई के वसाई इलाके में मुंबई पुलिस को दो संदिग्ध लोग नजर आए जो हुलिए से आतंकी लग रहे थे. उन्हें देखकर बाजार में अफरातफरी मच गई और मुंबई पुलिस ने दो घंटे का सर्च चलाकर दोनों लड़कों को पकड़ तो लिया लेकिन वो आतंकी नहीं एक्टर निकल गए. 

मुंबई पुलिस ने आतंकी समझकर दो लोगों को पकड़ लिया, लेकिन ये दोनों एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म के एक्टर निकले जिन्हें दो घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद पकड़ा गया था. इस ट्वीट के सामने आते ही ये वायरल हो गया. 

बता दें कि पकड़े गए एक्टर्स का नाम बलराम गिनवाला और अरबाज़ खान है. दोनों ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग वसाई में हो रही थी. इसी फिल्म में दोनों आतंकवादी बने है और सेट से इसी गेटअप में फ्री होकर बाहर सिगरेट पीने आए थे. बाहर बाज़ार में लोगों ने दोनों आतंकवादी समझ लिया और पुलिस को इसी खबर कर दी. 

मुंबई पुलिस ने बीच में ही रुकवाई शाहरुख खान की प्राइवेट बर्थडे पार्टी, तस्वीरों में देखें रात का माहौल

बाद में पुलिस इन्हें पकड़कर ले गई और उन्हें छुड़वाने के लिए फिल्म प्रोडक्शन की टीम को थाने जाना पड़ा. इतना ही नहीं प्रोडक्शन यूनिट के हेड ने वहां सारे जरूरी कागजात जमा करवाए और दोनों को पुलिस स्टेशन से निकलवाया. बता दें कि इस कंफ्यूजन के बाद यूनिट प्रभारी भी मुसीबत में पड़ गया. पुलिस ने बलराम और अरबाज के अलावा यूनिट इन-चार्ज समेत तीनों पर शांति भंग करना का केस दर्ज़ कर लिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें