मुंबई के SLUMS ने अमेरिका में जीता लोगों का दिल, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा VIDEO

मुंबई के SLUMS ने अमेरिका में जीता लोगों का दिल, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा VIDEO

परफॉर्मेंस शुरू करने से पहले इस ग्रुप ने बताया कि वह मुंबई के स्लम एरिया में रहते हैं, जहां जिंदगी जीना बहुत कठीन है. बिजली से लेकर पानी तक की समस्या से उन्हें प्रतिदिन जूझना पड़ता है. उन्होंने बताया कि स्लम एरिया में काफी भीड़ होती है और बहुत गंदी होती है. वहां लगभग 7 लोग एक रूम में रहते हैं.

मुंबई के SLUMS ने अमेरिका में जीता लोगों का दिल, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा VIDEO

नई दिल्ली: वर्ल्ड टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' में पार्टिसिपेट करना ही बहुत बड़ी बात मानी जाती है. ऐसा ही एक करिश्मा कर दिखाया है मुंबई के स्लम एरिया में रहने वाले 12 से 27 साल तक के 28 डांसरों का एक ग्रुप. उन्होंने न सिर्फ इस शो में पार्टिसिपेट किया, बल्कि उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों का दिल भी जीता. इस डांस ग्रुप ने ऐसा कर पूरे भारत का नाम रोशन किया है. मुंबई के इस डांस ग्रुप ने शो में अपने डांस से न सिर्फ वहां मौजूद दर्शकों को, बल्कि शो के चारों जजों को भी खड़े होने पर मजबूर कर दिया.

स्टेज पर छलका डांस ग्रुप का दर्द
बता दें, परफॉर्मेंस शुरू करने से पहले इस ग्रुप ने बताया कि वह मुंबई के स्लम एरिया में रहते हैं, जहां जिंदगी जीना बहुत कठीन है. बिजली से लेकर पानी तक की समस्या से उन्हें प्रतिदिन जूझना पड़ता है. उन्होंने बताया कि स्लम एरिया में काफी भीड़ होती है और बहुत गंदी होती है. वहां लगभग 7 लोग एक रूम में रहते हैं. प्रतिदिन यहां लोग एक अच्छी जिंदगी के लिए प्रार्थना करते हैं, लेकिन हमारे लिए वहां बहुत कम मौका होता है. उन्होंने बताया कि जब वे लोग डांस करते हैं तो इन सारी बातों को भूलकर और दिमाग से टेंशन को निकाल कर सिर्फ डांस पर फोकस करते हैं. डांस करते वक्त हम लोग बहुत फ्री महसूस करते हैं.  

इस ग्रुप का सपना हुआ सच
उन्होंने बताया कि पिछले 2 हफ्ते से उन 28 डांसर में से कोई भी सही से सो नहीं पाया था और यह मौका ('अमेरिकाज गॉट टैलेंट') उनकी जिंदगी बदल देगी. उन्होंने बताया कि 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' के वीडियो वे यूट्यूब पर देखते थे और वीडियो देखने के बाद वे लोग सोचते थे कि क्या वे लोग यहां परफॉर्म कर सकते हैं. 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' में परफॉर्म करना इस ग्रुप का सपना बन गया था और अब यहां परफॉर्म करना मतलब उनका सपना का सच होना जैसा था. इस ग्रुप ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के गाने 'मल्हारी' पर जबरदस्त परफॉर्म किया. आप भी देखिए इनका परफॉर्मेंस- 

बता दें, America's Got Talent द्वारा 24 मई को फेसबुक पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news