VIDEO: भाई-बहन की इस जोड़ी ने दुनिया भर में मचाया तहलका, डांस देख उड़ जाएंगे आपके होश
trendingNow1525754

VIDEO: भाई-बहन की इस जोड़ी ने दुनिया भर में मचाया तहलका, डांस देख उड़ जाएंगे आपके होश

इनका डांस ही कुछ ऐसा है कि एक तरफ जहां इन्हें साथ में डांस करते देख मजा आता है, तो वहीं इनके खतरनाक स्टंट्स डरा देते हैं. दरअसल, वीडियो एक रियलिटी शो का है, जहां विली और एमिली नाम के भाई बहन ने यह बेहतरीन परफोर्मेंस दी थी.

(फोटो साभारः screen grab from Youtube)

नई दिल्लीः वैसे तो आपने कई कपल्स का बेहतरीन डांस देखा होगा, लेकिन शायद ही कभी किसी भाई-बहन को साथ में डांस करते देखा हो. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक भाई-बहन का डांस काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी की आंखें बस खुली की खुली रह जाती हैं. इन्हें देखकर न तो कोई अपनी आंखें बंद करना चाहता है और न ही अच्छे से खुली रख पाता है, भई इनका डांस ही कुछ ऐसा है कि एक तरफ जहां इन्हें साथ में डांस करते देख मजा आता है, तो वहीं इनके खतरनाक स्टंट्स डरा देते हैं. दरअसल, वीडियो एक रियलिटी शो का है, जहां विली और एमिली नाम के भाई बहन ने यह बेहतरीन परफोर्मेंस दी थी.

पेशे से रोलर स्केटर्स विली और एमिली के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है, जबकि इसे लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं. दोनों भाई-बहन का यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वह बार-बार इसे देख रहे हैं. हालांकि किसी भी भाई-बहन के लिए ऐसा डांस कर पाना आसान नहीं है, लेकिन विली और एमिली की यह परफोर्मेंस उन सभी की बातों को गलत साबित कर देती है, जो इसे नामुमकिन मानते हैं.

यहां समुद्र के बीचों-बीच पानी में खेला जाता है क्रिकेट, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया हैरान कर देने वाला Video

विली और एमिली के डांस में न सिर्फ एंटरटेनमेंट है, बल्कि यह रोमांच और थ्रिलर से भी भरपूर है. जिसके चलते कभी-कभी तो दर्शकों को आंखें तक बंद करनी पड़ जाती है. बता दें एमिली और विली इससे पहले भी कई बार रियलिटी शोज में ऐसी ही खतरनाक परफोर्मेंस दे चुके हैं, जिससे वहां मौजूद लोग देखकर हैरान रह जाते हैं कि आखिर कोई इतने रिस्क के साथ डांस कैसे कर सकता है.

VIDEO: OMG...कोबरा ने बीच सड़क पर दिए इतने अंडे, कैमरे में कैद हुई डिलीवरी

विली और एमिली अपने डांस के लिए दुनिया भर में फेमस हैं. बता दें रोलर स्केटिंग के साथ डांस करना बेहद मुश्किल है, क्योंकि इसमें बैलेंस कर पाना बेहद मुश्किल है, लेकिन विली और एमिली जिस खूबसूरती और आसानी से यह डांस करते हैं, वह बाकई काबिल-ए-तारीफ है.

Trending news