Munna Bhai MBBS: अस्पताल की नर्स से हुई थी सर्किट की शादी, सालों बाद Photo देख लोग हुए हैरान

Munna Bhai MBBS: 'मुन्ना भाई एमबीबीएम' को रिलीज हुए सालों बीत गए हैं, लेकिन अब इतने साल बाद सर्किट की पत्नी लोगों का ध्यान खींच रही है. सर्किट की फैमिली फोटो तेजी से वायरल हो रही है.   

Munna Bhai MBBS: अस्पताल की नर्स से हुई थी सर्किट की शादी, सालों बाद Photo देख लोग हुए हैरान
मुन्ना भाई के सर्किट और नर्स.

नई दिल्ली: 'मुन्ना भाई एमबीबीएम' (Munna Bhai MBBS) लोगों की चहेती फिल्मों में से एक हैं और लोगों ने इस फिल्म को खूब एंजॉय भी किया, लेकिन एक चीज लगता है लोगों से मिस हो गई, जिस पर अब सालों बाद लोगों का ध्यान गया है. फिल्म में लोगों ने मुन्ना (Sanjay Dutt) और सर्किट (Arshad Warsi) की जोड़ी को खूब पसंद किया था, लेकिन आज हम इन दिनों की जोड़ी बात नहीं करेंगे, बल्कि उस जोड़ी के बारे में बताएंगे जो फिल्म के अंत में देखने को मिली थी, यानी सर्किट और उसकी पत्नी. 

नर्स से की थी सर्किट ने शादी

जी हां, फिल्म के आखिर में मुन्ना (Sanjay Dutt) और सर्किट (Arshad Warsi) दोनों की शादी हो जाती है, जहां मुन्ना अपनी पसंदीदा लड़की डॉक्टर रुस्तम की बेटी से शादी कर लेता है तो वहीं सर्किट भी शादी कर लेता है वो भी फिल्म में दिखाए गए मेडिकल कॉलेज की नर्स से. जी हां, आपका ध्यान इस बात पर भले न गया हो, लेकिन अब वायरल हो रही ये फोटो इस ओर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है. फिल्म में नर्स की भूमिका में नजर आई एक्ट्रेस ही फिल्म में सर्किट की पत्नी भी बनी नजर आई थीं. सालों बाद फैंस को ये तस्वीर देखकर हैरानी हो रही हैं और सोशल मीडिया पर इसके तेजी से शेयर कर रहे हैं. 

आइकॉनिक है मुन्ना-सर्किट की जोड़ी

इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt)  एक गैंगस्टर बने थे, जो अपने पिता को खुश करने के लिए एमबीबीएम की डिग्री लेना चाहता है. फिल्म में सर्किट नाम का उसका एक साथी भी था, जो हर काम में मुन्ना के साथ नजर आता था. सर्किट का रोल अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने निभाया था, जो कि आइकॉनिक कैरेक्टर बन गया था. 

 

इन एक्टर्स ने लगाए थे चार चांद

बता दें, फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएम' (Munna Bhai MBBS)  में ग्रेसी सिंह डॉ. सुमन के रोल में नजर आई थीं, जिससे मुन्ना यानी संजय दत्त को प्यार हुआ था. वहीं बमन इरानी डॉ. सुमन के पिता के रोल में दिखे थे और डॉ. रुस्तम का रोल प्ले किया था. वहीं इस फिल्म का हिस्सा दिग्गज एक्टर सुनील दत्त भी थे. असल लाइफ की तरह ही वो फिल्म में भी संजय दत्त के पिता बने नजर आए थे. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: आखिर मिल ही गईं नई Daya Bhabhi! Video देख जेठालाल भी खा जाएंगे धोखा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.