Murder Mubarak: 1 क्राइम, 7 सस्पेक्ट...सस्पेंस से भरपूर है 'मर्डर मुबारक' की पहली झलक, सितारों की टोली आ रही नजर
Advertisement

Murder Mubarak: 1 क्राइम, 7 सस्पेक्ट...सस्पेंस से भरपूर है 'मर्डर मुबारक' की पहली झलक, सितारों की टोली आ रही नजर

Murder Mubarak Teaser: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर 'मर्डर मुबारक' का टीजर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'मर्डर मुबारक' के टीजर में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर समेत कई  सितारे नजर आ रहे हैं. 

मर्डर मुबारक

Murder Mubarak Release Date: 1 क्राइम, सात सस्पेक्ट और सभी एक से बढ़कर एक रंगीन...कुछ ऐसे ही कॉन्सेप्ट के साथ सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर कॉमेडी ड्रामा मूवी 'मर्डर मुबारक' की पहली झलक सोशल मीडिया पर रिवील कर दी गई है. 'मर्डर मुबारक' की पहली झलक में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) सभी किरदारों से मुलाकात कराते हैं. 'मर्डर मुबारक' की पहली झलक के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. मल्टीस्टारर 'मर्डर मुबारक' (Murder Mubarak Teaser) सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर है 'मर्डर मुबारक'!

'मर्डर मुबारक' (Murder Mubarak Movie) की पहली झलक में पकंज त्रिपाठी सस्पेंस म्यूजिक के साथ एंट्री लेते हैं और फिर कहते हैं जो कत्ल करते हैं वह कैसे दिखते हैं...फिर पंकज की आवाज में सभी किरदारों का इंट्रोडक्शन होता है...जैसे साउथ दिल्ली की कोई शहजादी और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की झलक दिखती है. इसके बाद विजय वर्मा (Vijay Varma), डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहेल लैयर नजर आते हैं. किरदारों को इंट्रोड्यूस करने के बाद पंकज की आवाज में सुनाई देता है- 'ज्यादातर कत्ल करने वाले दिखने में दरिंदे नहीं होते, वह आम आदमी और औरत होते हैं...' सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर 'मर्डर मुबारक' 15 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

क्या है 'मर्डर मुबारक' की कहानी?

'मर्डर मुबारक' फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi New Film) एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं, जो कुछ अलग मिजाज के हैं. तो वहीं कहानी में सस्पेंस को बढ़ाने के लिए एक क्राइम के सात सस्पेक्ट बनाए गए हैं. बता दें, इस फिल्म की कहानी, स्क्रिप्ट और डायलॉग्स सुप्रोतिम सेनगुप्ता और गजल धालीवाल ने लिखे हैं. तो वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन होमी अदजानिया ने किया है. तो फिल्म प्रोड्यूस दिनेश विजान ने की है. 

Trending news