तलाक कंफर्म करने के बाद Natasa Stankovic ने शेयर की अपनी पहली फोटो, देखते ही देखते हुई वायरल
Advertisement
trendingNow12344473

तलाक कंफर्म करने के बाद Natasa Stankovic ने शेयर की अपनी पहली फोटो, देखते ही देखते हुई वायरल

Natasa Stankovic Instagram Post: हार्दिक पंड्या से सेपरेशन कंफर्म करने के बाद नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फोटो शेयर कर दी है. नताशा स्टेनकोविक की तलाक कंफर्म करने के बाद की पहली फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

नताशा स्टेनकोविक

Natasa Stankovic First Photo After Divorce: सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पंड्या से शादी के 4 साल बाद अपना तलाक कंफर्म कर दिया है. तलाक कंफर्म करने के बाद से ही नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. हार्दिक से अलग होने और ट्रोलिंग के बीच नताशा स्टेनकोविक ने अपनी पहली फोटो इंस्टागाम पर शेयर कर दी है. सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

हार्दिक से तलाक कंफर्म करने के बाद नताशा की पहली फोटो

नताशा स्टेनकोविक हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) संग तलाक कंफर्म करने से पहले ही बेटे अगस्त्य पंड्या के साथ अपने मायके यानी सर्बिया चली गई थीं. जहां से अब नताशा (Natasa Stankovic Instagram) ने बैक-टू-बैक कई फोटोज और अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. नताशा ने अपने बेटे के खेलने की वीडियो के बाद अपनी जिम मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहने शीशे के सामने फोटो क्लिक करती दिख रही हैं. इसके बाद नताशा ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने होमटाउन में साइकलिंग करती नजर आ रही हैं.   

fallback

चाय की दुकान पर धोए बर्तन, एक फिल्म ने पलटी किस्मत, ऑस्कर नॉमिनेशन तक कर लिया हासिल

4 साल...3 बार की शादी, अब कंफर्म किया तलाक

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic News) और हार्दिक पंड्या ने साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान इंटीमेट वेडिंग की थी. फिर साल 2023 में हार्दिक और नताशा ने उदयपुर में धूमधाम के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. जहां हार्दिक-नताशा ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी. वहीं अब दोनों ने ऑफिशियल स्टेटमेंट के साथ अपना सेपरेशन कंफर्म कर दिया है. हार्दिक और नताशा ने अपने पोस्ट में इसे मुश्किल फैसला बताते हुए कहा है कि वह अपने बेटे अगस्त्य की को-पैरेंटिंग करेंगे.  

इस फिल्म को देखने चप्पल उतारकर थिएटर में जाते थे लोग, 49 सालों में नहीं टूटा इसका रिकॉर्ड 

Trending news