विक्की कौशल ने पोस्ट की बचपन की Cute Photo, भाई सनी ने किया मजेदार कमेंट
Advertisement

विक्की कौशल ने पोस्ट की बचपन की Cute Photo, भाई सनी ने किया मजेदार कमेंट

विक्की ने अपनी बचपन की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बहुत ही गोलू-मोलू नजर आ रहे हैं. इसी फोटो पर विक्की के भाई सनी ने कमेंट करते हुए कहा कि अब बचपन की फोटो पोस्ट करके क्यूटनेस का खाता भी खोलेगा क्या?

विक्की कौशल (फोटो साभार: Instagram/@Vicky Kaushal)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर चमकने वाले एक्टर विक्की कौशल नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद से खबरों में छाए हुए हैं. विक्की इस साल रिलीज हुई फिल्म 'उरी' के हिट होने के बाद से फिल्ममेकर्स के चहेते बन गए हैं. विक्की बड़े पर्दे की जान होने के अलावा सोशल मीडिया पर भी फेमस सेलिब्रेटी की लिस्ट में शामिल हैं. विक्की ने सोमवार को अपनी एक बचपन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए खुद को फ्रिज पोटैटो बताया जिसके बाद फैंस उनकी फोटो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. 

विक्की ने अपनी बचपन की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बहुत ही गोलू-मोलू नजर आ रहे हैं. इसी फोटो पर विक्की के भाई सनी ने कमेंट करते हुए कहा कि अब बचपन की फोटो पोस्ट करके क्यूटनेस का खाता भी खोलेगा क्या? वहीं फैंस विक्की की इस फोटो पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. 

हरलीन सेठी से हुआ ब्रेकअप, अब विक्की कौशल कर रहे हैं इस हसीना को डेट!

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fridge potato. Circa ‘88.

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बता दें कि इस साल की बिगेस्ट हिट में से एक फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड देने की घोषणा की गई है. इस राष्ट्रीय पुरस्कार की बात सामने आने के बाद विक्की कौशल काफी भावुक हो गए. 'उरी' के बाद विक्की पर्दे पर उधम सिंह की कहानी को जीवंत करने की तैयारी में हैं. वहीं वह जल्द ही फील्ड मार्शल मानेक शॉ के जीवन पर बनने जा रही मेघना गुलजार की फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही 'मसान' के अभिनेता पीरियड ड्रामा 'तख्त', 'भूत पार्ट वन - द हॉन्टेड शिप' में नजर आएंगे.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news